राजस्थान

rajasthan

फलौदी में दो समुदाय के बीच झगड़े में जमकर हुई तोड़फोड़ और आगजनी, धारा 144 लागू

By

Published : Jun 4, 2019, 3:25 PM IST

जोधपुर के फलौदी में दो पक्षों में हुए बवाल के कारण तनावपूर्ण स्थिति बन गई हैं. बचाव कार्य के दौरान थानाधिकारी समेत दो कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए.

जोधपुर के फलौदी में दो समुदाय के बीच झगड़े में जमकर हुई तोड़फोड़

जोधपुर. जिले के फलौदी में दो समुदायों में मामूली बात को लेकर हुए बवाल में जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की गई. दोनों पक्षों के बीच हुए बवाल में कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. मामले को निपटाने पहुंचे पुलिस जाब्ते में थानाधिकारी समेत दो कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार फलौदी क्षेत्र में मंगलवार को ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर दो पक्षो के लोग आमने-सामने हो गए. दोनों के बीच मामला इतना आगे बढ़ गया है कि मौके पर हालात काफी तनावपूर्ण हो गए. देखते ही देखते मामला बढ़ गया और दोनों पक्ष भिड़ गए. दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हुए जिसमें मौके पर तोड़फोड़, आगजनी और मारपीट जैसी घटना भी हुई.

सूचना मिलते ही फलौदी थाना अधिकारी राजीव भादू पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन मामला इतना तनावपूर्ण था कि उनके साथ भी मारपीट हो गई. जिसमें थानाधिकारी सहित दो कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हुए हैं. फिलहाल इलाके में धारा 144 लागू कर दिया गया हैं.

सूचना के अनुसार फलोदी के जवाहर चौक इलाके में ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हुए और दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट, तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हुई. जिसमें लगभग 5 से 7 मोटरसाइकिल तोड़ दी गई तो वही मौके पर खड़ी कारों के काँच भी तोड़ दिए गए. बताया जा रहा है कि उपद्रवियों ने कई मोटरसाइिकल और कारों को तोड़कर आग लगा दी.

जोधपुर के फलौदी में दो समुदाय के बीच झगड़े में जमकर हुई तोड़फोड़ और आगजनी

कुछ लोगों द्वारा कारों में भी आग लगा दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर आरएसी को तैनात करवाया है. फिलहाल मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है लेकिन चप्पे-चप्पे पर पुलिस और आरएसी के जवान तैनात है. घायल हुए फलौदी थाना अधिकारी और पुलिस कांस्टेबल को फलोदी के राजकीय अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. इलाके में धारा 144 लागू कर दिया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details