राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 16, 2022, 6:09 PM IST

Updated : Sep 16, 2022, 6:23 PM IST

ETV Bharat / city

पूनिया ने जोधपुर की खराब सड़क का वीडियो शेयर किया, जनता से की ये अपील

पिछले दिनों जोधपुर दौरे पर रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने आज सोशल मीडिया (Poonia share video on social media) पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पूनिया जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र की खराब सड़क का वीडियो शेयर करते हुए सीएम गहलोत पर निशाना साधा है.

Poonia share Jodhpur damage road video
Poonia share Jodhpur damage road video

जोधपुर.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जोधपुर की खराब सड़क का वीडियो शेयर (Poonia share video on social media) किया है. इसमें उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों की दुर्दशा का हाल बयां किया है. वीडियो में भाजपा अध्यक्ष भी नजर आ रहे हैं. वे बता रहे हैं कि जोधपुर शहर से कुछ दूरी पर धुंधाड़ा गांव के पास सड़क की हालात कैसी है.

पूनिया बता रहे हैं कि मुख्यमंत्री दस किलोमीटर जाने के लिए (Satish Poonia target CM Gehlot) हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं, जबकि पूरे प्रदेश में सड़कों की हालत खराब है. पूनिया ने सरकार पर तंज कसा कि मुख्यमंत्री ने सड़कों के मामले में पूरे प्रदेश को एक जैसा ही रखा है यानी कि हर जगह पर सड़कों के (Jodhpur damage road video on social media) हालात बद से बदतर हो रहे हैं. उन्होंने कोई भेदभाव नहीं किया है.

खराब सड़क का वीडियो शेयर किया

पढ़ें.पूनिया का CM गहलोत पर तंज, राजस्थान का सुराज अब जयपुर, दिल्ली, अहमदाबाद के बीच घूम रहा

भाजपा अध्यक्ष ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डीटेल शेयर करते हुए लोगों से उनके क्षेत्र की सड़कों के वीडियो डालने की भी अपील की है. गौरतलब है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष गत दिनों 11 सितंबर तक जोधपुर दौरे पर थे. इस दौरान वे कई नजदीकी क्षेत्रों में गए थे. उस समय का बनाया वीडियो उन्होंने आज शेयर किया है.

गहलोत के कहने के बाद ठीक होने लगी सड़कें
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले दिनों जब जोधपुर आए तो उन्होंने खुद कहा कि जोधपुर की सड़कें बहुत खराब हैं. वह बात शहर की सड़कों की कर रहे थे, जिसे ठीक करने के लिए उन्होंने बाकायदा अधिकारियों को घुड़की भी दी कि जिन्हें जोधपुर में रहना है वे सड़कें ठीक करें. इसके बाद शहर में सड़कों की मरम्मत की जाने लगी, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में हालात अभी भी बदतर हैं.

Last Updated : Sep 16, 2022, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details