राजस्थान

rajasthan

मिलिट्री हॉस्पिटल के सामने स्कॉर्पियो को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, तीन घायल

By

Published : May 31, 2022, 7:16 PM IST

जोधपुर में मिलिट्री अस्पताल के सामने मंगलवार को एक रोडवेज बस ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार (Roadways bus hit Scorpio in Jodhpur) दी. इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो सवार तीन युवक घायल हो गए. तीनों युवक अपने दोस्त से मांगकर स्कॉर्पियो लाए थे. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

Roadways bus hit Scorpio in Jodhpur, incident recorded in CCTV
मिलिट्री हॉस्पिटल के सामने स्कॉर्पियो को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, तीन घायल

जोधपुर. शहर के मिलिट्री हॉस्पिटल के सामने मंगलवार दोपहर एक रोडवेज बस ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार (Roadways bus hit Scorpio in Jodhpur) दी. इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो में सवार तीन युवक घायल हो गए. इन्हें अस्पताल ले जाया गया. सीसीटीवी फुटेज में नजर आया कि मोड़ के ठीक आगे जब रोडवेज बस घूमी, तो सामने से अचानक यू टर्न लेती स्कॉर्पियो से भिड़ गई. इसके चलते कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया.

रातानाडा पुलिस थाना के सब इंस्पेक्टर चतुराराम ने बताया कि मिलिट्री हॉस्पिटल के बाहर राजस्थान रोडवेज की बस व स्कॉर्पियो की भिड़ंत हुई. जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. बस राजस्थान सरकार से अनुबंधित है, जो पावटा बस स्टैंड से बीजेएस की तरफ जा रही थी. स्कॉर्पियो कौशिक नाम का युवक चला रहा था. तीनों युवक अपने दोस्त रवि से गाड़ी मांग कर ले गए थे. जानकारी मिलने पर रवि भी मौके पर पहुंचा. पुलिस ने बताया कि घायलों में से एक की हालत ज्यादा गंभीर है.

स्कॉर्पियो को रोडवेज बस ने मारी टक्कर.

पढ़ें:Accident LIVE: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ठेले को रौंदा, बच्चे समेत दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details