राजस्थान

rajasthan

हमारे बिना नहीं बनेंगे किसी भी पार्टी के बोर्ड...RLP तो यही दावा कर रही है

By

Published : Oct 27, 2020, 5:44 PM IST

नगर निगम चुनाव को लेकर जहां कांग्रेस और बीजेपी में टक्कर की लड़ाई जारी है वहीं आरएलपी ने भी इस चुनावी लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का दावा किया है. आरएलपी के प्रदेश मंत्री अनिल थानवी ने दावा किया है कि जोधपुर नगर निगम चुनाव में आरएलपी के सहयोग के बिना किसी भी पार्टी का बोर्ड नहीं बनेगा.

RLP in Municipal Corporation elections, Jodhpur Municipal Corporation elections
नगर निगम चुनाव को लेकर आरएलपी का दावा

जोधपुर.राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश महामंत्री ने दावा किया है कि जोधपुर नगर निगम में हमारी पार्टी के सहयोग के बिना किसी का बोर्ड नहीं बनेगा. आरएलपी के प्रत्याशियों के समर्थन में जोधपुर प्रचार करने पहुंचे. प्रदेश मंत्री अनिल थानवी ने बताया कि हमारी पार्टी ने 29 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. बड़ी संख्या में हमारे प्रत्याशी चुनाव जीतकर आएंगे. ऐसी स्थिति में भाजपा या कांग्रेस किसी का भी बोर्ड हमारे सहयोग के बिना नहीं बनेगा.

नगर निगम चुनाव को लेकर आरएलपी का दावा

थानवी ने बताया कि नगर निगम चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और पार्टी के पदाधिकारी भी प्रत्याशी के समर्थन में घर-घर जा रहे हैं. थानवी ने कांग्रेस के नेता वैभव गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि वह जनता से दूरी बनाकर प्रचार कर रहे हैं, जबकि भाजपा के नेता सेल्फी किंग बने हुए हैं.

पढ़ें-नगर निगम चुनाव 2020 : आज शाम 5 बजे से थम जाएगा प्रचार का शोर, आखिरी दिन दिग्गजों ने झोंकी ताकत

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के चुनाव प्रचार में सोमवार से गहलोत भी जोधपुर आ गए हैं, लेकिन उनके द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करना काफी चर्चा में बना हुआ है. वह जहां भी आते हैं, कार्यकर्ताओं के बीच में जाने की बजाय दूरी बना कर ही बात कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के गजेंद्र सिंह शेखावत लगातार देर रात तक गली मोहल्ले में जाकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं, लेकिन राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा शहर में 29 प्रत्याशी मैदान में उतारने से कहीं ना कहीं इन दोनों पार्टियों के गणित गड़बड़ाने की आशंका बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details