राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 26, 2022, 4:49 PM IST

ETV Bharat / city

Republic Day Flag hoisting In Jodhpur: पब्लिक में कारिंदों की गलती को नजरअंदाज करने वाले 'मंत्रीजी' ने बैठक में जताई नाराजगी

जोधपुर जिले में झंडारोहण (Republic Day Flag hoisting In Jodhpur) के लिए पहुंचे मंत्री सुभाष गर्ग के प्रोटोकॉल की पालना कराने में प्रशासन से चूक हुई. उनकी गाड़ी ग्राउंड के बाहर ही रुक गई. जिससे मंत्री पैदल ही झंडारोहण स्थल तक पहुंचे. सार्वजनिक स्थान पर मंत्री ने इस मामले में कुछ नहीं कहा, लेकिन अधिकारियों की बैठक के दौरान उन्होंने नाराजगी जताई.

Republic Day Flag hoisting In Jodhpur
प्रभारी मंत्री डॉ सुभाष गर्ग

जोधपुर. जिले के प्रभारी मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने गणतंत्र दिवस (Republic Day Flag hoisting In Jodhpur) पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में झंडा फहराया. लेकिन मंत्रीजी के प्रोटोकॉल की पालना प्रशासन नहीं करवा पाया. इस संबंध में जब मंत्री सुभाष गर्ग से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रशासन लापरवाह नहीं है. कभी कभार छोटी मोटी गलतियों को नजरअंदाज कर देना चाहिए. लेकिन जब वे सर्किट हाउस में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे तब अधिकारियों के समक्ष नाराजगी जताई.

झंडारोहण स्थल तक पैदल जाने पर नाराज हुए मंत्रीःदरअसल उमेद स्टेडियम में झंडारोहण के लिए जब प्रभारी मंत्री पहुंचे तो उन्हें एस्कार्ट करने वाली पुलिस की गाड़ी ग्राउंड के बाहर रुक गई. जिसके चलते मंत्री जिस गाड़ी में थे वह भी रुक गई. जिसके चलते मंत्री कुछ देर बैठे रहे. लेकिन बाद में उतर कर पैदल ही झंडारोहण स्थल तक आए.

झंडारोहण स्थल तक पैदल जाने पर नाराज हुए मंत्री

यह भी पढ़ें- Subhash Garg on Farmers Loan : राजभवन को अधिकारियों ने गुमराह किया, किसानों की जमीन नीलामी मामले में पूरा स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए

चेहरे पर झलकी नाराजगीःजब पैदल आए तो उनके चेहरे पर नाराजगी भी नजर आ रही थी. क्योंकि पूर्व में सभी अतिथि की गाड़ी झंडा रोहण स्थल तक आती रही है. दोपहर में जब सर्किट हाउस में बैठक लेने मंत्री गर्ग पहुंचे तो उन्होंने डीसीपी भुवन भूषण यादव और एडीएम एम.एल नेहरा से नाराजगी जताई. पास बैठी विधायक मनीषा पंवार ने कहा कि हर गाड़ी आगे जाती है. मंत्री ने कहा कि यह राष्ट्रीय पर्व का मामला है. थोड़ा ध्यान रखना चाहिए. इसके बाद कलेक्टर ने भविष्य में सावधानी बरतने की बात कह कर मंत्री को शांत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details