राजस्थान

rajasthan

विकास की कड़ी से कड़ी जोड़ने के लिए जनता कांग्रेस को वोट देगी: वैभव गहलोत

राजस्थान में निकाय चुनावों का पहला चरण 29 अक्टूबर से शुरू हो गया है. सुबह 7:30 बजे से शाम 5:30 तक वोट डाले जाएंगे. जोधपुर उत्तर निगम के लिए सीएम गहलोत के बेटे और आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत भी मतदान करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए चुनावों में जीत का दावा किया.

By

Published : Oct 29, 2020, 10:29 AM IST

Published : Oct 29, 2020, 10:29 AM IST

rajasthan municipal corporation election,  rajasthan latest hindi news
वैभव गहलोत पहुंचे वोट डालने

जोधपुर:नगर निगम चुनावों का बिगुल बज चुका है. 29 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से मतदान शुरू हो चुका है. प्रदेश में हल्की ठंड के बीच मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. सीएम गहलोत के बेटे और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत भी अपनी पत्नी के साथ महामंत्री स्थित जैन स्कूल में अपने मत का प्रयोग करने पहुंचे.

वैभव गहलोत पहुंचे वोट डालने

यह पहला मौका है जब अशोक गहलोत परिवार के पूरे सदस्य मतदान करने के लिए एक साथ नहीं पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोपहर तक जोधपुर आ सकते हैं. लेकिन इसको लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. सामान्य तौर पर अशोक गहलोत अपनी पत्नी के साथ पूरी परिवार के साथ मतदान के लिए जोधपुर से आते हैं.

यह भी पढे़ं:निकाय चुनाव 2020 : जयपुर में मतदान केन्द्रों पर 6 ईवीएम मशीन खराब, UDH मंत्री को राज्य निर्वाचन आयोग का नोटिस

मतदान करने के बाद मीडिया से बातचीत में वैभव गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को लेकर जनता में काफी उत्साह है. प्रदेश में सरकार भी कांग्रेस की है. ऐसे में विकास की कड़ी से कड़ी जोड़ने के लिए जनता कांग्रेस का साथ देगी. उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के चयन में पूरी पारदर्शिता बरती गई है और सभी प्रत्याशी मेहनत के साथ चुनाव लड़ रहे हैं और उसके परिणाम भी सुखद होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details