राजस्थान

rajasthan

शादी का झांसा देकर 60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Jul 9, 2020, 9:48 PM IST

जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने में एक 60 वर्षीय महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. दरअसल, महिला सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त है, जो कुछ दिन पहले एक व्यक्ति के संपर्क में आई, जिसने शादी का झांसा देकर उसका देह शोषण किया. फिलहाल, पुलिस सरगर्मी में आरोपी की तलाश कर रही है.

जोधपुर समाचार, jodhpur news
सरकारी सेवा से निवृत्त महिला के साथ दुष्कर्म

जोधपुर.जिले के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने में एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ देह शोषण की वारदात सामने आई है, जिसके बाद महिला ने शादी का झांसा देकर देह शोषण करने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं, मामला दर्ज होने के बाद गुरुवार को पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है. महिला ने व्यक्ति पर देह शोषण सहित पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि महिला सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त है.

सरकारी सेवा से निवृत्त महिला के साथ दुष्कर्म

पढ़ें-भरतपुर: दलित नाबालिग से दुष्कर्म का इनामी आरोपी गिरफ्तार

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना अधिकारी ने बताया कि 60 वर्षीय महिला थाने पर आई और उसने बताया कि वह विधवा है और सरकारी नौकरी से रिटायर है. उसके बच्चे उसके पास नहीं रहते, जिसके चलते वह एक आदमी के संपर्क में आई, जिसने भी खुद को अकेला होना बताया. इसके बाद वह आदमी शादी का झांसा पीड़िता को जयपुर ले गया और 2 से 3 महीने वहां दोनों साथ में भी रहे.

इसके बाद पीड़िता लॉकडाउन खत्म होने के बाद वापस जब अपने घर पहुंची तो आदमी ने महिला से संपर्क करना बंद कर दिया और शादी करने से इनकार कर दिया. इस पर पीड़िता ने जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने में शादी का झांसा देकर देह शोषण करने और पैसे लूटने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. वहीं, पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details