राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: जन अनुसाशन पखवाड़े के तहत पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए

By

Published : May 3, 2021, 9:37 PM IST

जोधपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने सोमवार से पूरे प्रदेश में रेड अलर्ट जन अनुसाशन पखवाड़ा लगा दिया है. जिसके तहत पुलिस को सख्त सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

jodhpur latest news  rajasthan latest news
जिले में पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए

जोधपुर. बढ़ते कोरोना वायरस की वजह से राज्य सरकार ने सोमवार से पूरे प्रदेश में जन अनुसाशन पखवाड़ा लगा दिया है. जिसके तहत पुलिस को सख्त सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. जिसके बाद पुलिस भी लोगों को यह समझाने का प्रयास कर रही है कि कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए अब एक ही सहारा है कि लोग घरों में रहे.

जिले में पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए

जोधपुर पुलिस कमिश्नर ने सोमवार को शहर के बड़े इलाके में रूट मार्च निकाला. जिसमें बड़ी संख्या में पुलिस का जाब्ता शामिल भी हुआ. साथ ही भारी-भरकम पुलिस जाब्ते के साथ पश्चिम जिला क्षेत्र में पुलिस ने लोगों को जागरूक किया गया. वहीं, दिन में 12 बजे से 5 बजे के बीच अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकले अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जिसमें संस्थागत क्वारंटाइन भी किया जा सकता है.

पढ़ें:महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा: जोधपुर पुलिस सख्ती करने की तैयारी में, बेवजह घूमने वालों को किया जायेगा क्वॉरेंटाइन

मिश्रा ने बताया कि निजी वाहनों से आवाजाही प्रतिबंधित है, अगर कोई व्यक्ति अनावश्यक लेकर निकलता है तो वह गलत है. इसके अलावा आवश्यक सेवाओं में बैंक दूध की दुकान फल सब्जी से 5 बजे तक खुलेगी.

इस दौरान वैक्सीनेशन करवाने के लिए लोगों को जाने की अनुमति है. लेकिन इसके लिए रजिस्ट्रेशन मोबाइल में दिखाना होगा. इसके अलावा मेडिकल इमरजेंसी वालों को भी अनुमति दी गई है. जिन कार्यालयों को सरकार ने खोलने को कहा है, उनके कर्मचारी भी आ जा सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details