राजस्थान

rajasthan

ओसियां से चुराए मोबाइल जोधपुर में बरामद, 1 गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2021, 9:50 AM IST

जोधपुर की सरदारपुरा पुलिस ने जिले के ओसिया थाने में 3 मार्च की रात को एक मोबाइल की दुकान से चोरी हुए महंगे मोबाइल के मामले का खुलासा कर दिया है और मोबाइल जब्त करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है.

mobile theft revealed, mobile theft in Jodhpur
ओसियां से चुराए मोबाइल जोधपुर में बरामद

जोधपुर.सरदारपुरा पुलिस ने जिले के ओसियां थाने में 3 मार्च की रात को एक मोबाइल की दुकान से चोरी हुए महंगे मोबाइल के मामले का खुलासा कर दिया है और मोबाइल जब्त करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है.

ओसियां से चुराए मोबाइल जोधपुर में बरामद

सरदारपुरा पुलिस के अनुसार शुक्रवार को जसवंत सराय के आसपास एक संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए युवक को पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ शुरू की और उसके पास से 13 महंगे मोबाइल बैग से बरामद किए, लेकिन वह उनके बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद उसे सरदारपुरा थाना लाकर पूछताछ शुरू की गई तो उसने बताया कि उसने 3 मार्च की रात को ओसियां में एक मोबाइल की दुकान से यह मोबाइल चोर आए थे और जोधपुर बेचने के लिए आया है.

पढ़ें-सीकर में 18 लाख रुपये से भरा बैग पार करने वाला आरोपी गिरफ्तार, घर मिले पूरे रुपए

सरदारपुरा थाने के उपनिरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि जसवंत सराय चौकी के कांस्टेबल नराराम की सजगता से युवक को पकड़ा गया. लोहावट क्षेत्र निवासी अशोक विश्नोई ने पूछताछ में चोरी करना स्वीकार किया. इसके बाद ओसियां थाने से संपर्क करने पर सामने आया कि वहां पर इस नकबजनी का मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details