राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: लॉकडाउन में चल रहे हुक्काबार पर पुलिस का छापा

By

Published : Jun 5, 2021, 8:51 PM IST

जोधपुर में सरदारपुरा पुलिस ने कार्रवाई की है. केसी रोड पर एक बहुमंजिला इमारत की छठवीं मंजिल पर हुक्काबार चल रहा था. इस पर थाने के उपनिरीक्षक मुकेश मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की.

lockdown in rajasthan  jodhpur crime news  crime in jodhpur  jodhpur latest news  जोधपुर न्यूज  लॉकडाउन न्यूज  हुक्काबार  हुक्काबार पर छापा
हुक्काबार पर पुलिस का छापा

जोधपुर.कोरोना के चलते लगाए गए लॉकडाउन में सिर्फ अनुमत श्रेणी के प्रतिष्ठानों को ही खोलने की अनुमति है. वह भी मंगलवार सुबह से शुक्रवार तक ही. इसके बाद तीन दिन का वीकेंड लॉकडाउन चलता है. लेकिन कई लोग अभी भी पालना नहीं कर रहे हैं. चोरी छुपे प्रतिबंंधित प्रतिष्ठान खोल रहे हैं.

हुक्काबार पर पुलिस का छापा

शनिवार को ही सरदारपुरा पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र केसी रोड पर एक बहुमंजिला इमारत की छठवीं मंजिल पर हुक्काबार चल रहा है. इस पर थाने के उपनिरीक्षक मुकेश मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे. बहुमंजिला इमारत की छत पर स्थित रेस्टोरेंट में चल रहे हुक्काबार पर छापा मारा. मौके पर आठ से दस लोग हुक्का पी रहे थे.

यह भी पढ़ें:बीकानेर में 1 साल के मासूम के साथ फंदे पर झूली मां

पुलिस को देखते ही सबके होश फाख्ता हो गए. पुलिस के जवान लिफ्ट और सीढ़ियों पर खड़े हो गए, इससे कोई भाग नहीं सका. संचालक जोलियाली निवासी अशोक विश्नोई के खिलाफ धूम्रपान अधिनियम और महामारी एक्ट सहित अन्य के तहत कार्रवाई की गई. जबकि मौके मिले लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम की पालना नहीं करने चालान बनाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details