राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: कोरोना के बढ़ते मरीजों के बाद पुलिस सख्त, बेवजह घूमने वालो पर बरसाईं लाठियां

जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़ों को बढ़ता देख कर पुलिस ने बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों से सख्ती से पेश आना शुरू कर दिया है. साथ ही उन पर लाठियां भी बरसाई जा रही है.

By

Published : May 3, 2020, 7:18 PM IST

jodhpur news,  rajasthan news,  coronavirus in rajasthan,  etvbharat news, स्टे एट होम की अपील,  जोधपुर में कोरोनावायरस,  जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव
घरों रहने की अपील

जोधपुर.शहर में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैलता हुआ दिखाई दे रहा है. दिन प्रतिदिन पॉजिटिव मरीजों के आंकड़े में बढ़ोतरी हो रही है. जिसके साथ ही पुलिस ने भी जोधपुर के भीतरी इलाकों में सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों को पुलिस द्वारा सख्ती से बर्ताव किया जा रहा है. साथ ही उन पर लाठियां भी बरसाई जा रही है.

बेवजह घूमने वालो पर बरसाई लाठियां

बता दें कि रविवार को जोधपुर के नागौरी गेट इलाके में बेवजह घूमने वाले लोगों पर पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग किया गया. साथ ही उन्हें घरों में रहने की हिदायत दी गई. पुलिस का साफ तौर पर कहना है कि कर्फ्यू इलाकों में किसी को भी बेवजह बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. उसके बावजूद भी लोग किसी ना किसी बहाने से घरों से बाहर निकल रहे हैं.

पढ़ेंःकरौली के शहीद जवान नायक जोगेंद्र सिंह सोलंकी का पार्थिव देह पहुंचा जयपुर एयरपोर्ट

साथ ही पुलिस का कहना है कि कर्फ्यू इलाकों में आवश्यक वस्तुओं की डोर टू डोर सप्लाई की जा रही है, लेकिन फिर भी जनता समान इत्यादि लेने जाने का बहाना बनाकर घरों से बाहर निकल रहे है, लेकिन पुलिस द्वारा उनके साथ सख्ती बरती जा रही है और आगे भी सख्ती बरती जाएगी. देखा जाए तो कोरोना संक्रमण एक दूसरे से ज्यादा ना फैले और कोरोना से बचने के लिए पुलिस आम जनता को घरों में रहने की अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details