राजस्थान

rajasthan

सराहनीयः जोधपुर पुलिस ने सड़क किनारे सो रहे गरीबों को बांटे कंबल

By

Published : Dec 18, 2019, 6:59 PM IST

जोधपुर में सर्दी अपना कहर बरपा रही है. रात का पारा करीब 8 से 10 डिग्री के आसपास पहुंच चुका है. ऐसे में जिन लोगों के पास सोने को घर नहीं हैं, वे कहां जाएं. ऐसे ही असहायों की मदद के लिए जोधपुर पुलिस ने कंबल बांटने की नई पहल शुरू की है.

जोधपुर पुलिस नई पहल, jodhpur news, jodhpur police latest news, जोधपुर लेटेस्ट न्यूज, गरीबों को बांटे कंबल, Police distributed 100 blankets
जोधपुर पुलिस नई पहल, jodhpur news, jodhpur police latest news, जोधपुर लेटेस्ट न्यूज, गरीबों को बांटे कंबल, Police distributed 100 blankets

जोधपुर. जिले में सर्द हवाएं चलने लगी हैं. ठंड की वजह से सड़कों पर सोने वाले गरीबों को जोधपुर पुलिस रैन बसेरों में जाकर सोने की हिदायत दे रही है. इसके साथ ही जोधपुर पुलिस ने एक नई पहल शुरू की है. सर्दी से बचने के लिए सड़क के किनारे सोने वाले गरीबों को कंबल बांटे जा रहे हैं.

जोधुपर पुलिस ने बांटे कंबल

महामंदिर थाना एसीपी राजेश मीणा और थानाधिकारी सुमेर दान चारण ने मंगलवार देर रात सड़क के किनारे पर सो रहे गरीबों को कंबल वितरित किए. इसके साथ ही उन्हें सर्दी से बचने के लिए रैन बसेरों में जाकर सोने की हिदायत भी दी.

यह भी पढ़ें- स्पेशल स्टोरी: बाड़मेर में पानी की पहरेदारी, ताला लगाकर रखते हैं पानी

एसीपी राजेश मीणा ने बताया कि भीषण सर्दी को देखते हुए पुलिस की ओर से एक पहल की गई है, जिस से की सड़कों पर सोने वाले सर्दी से बच सके. जिसके तहत हमनें लगभग 100 कंबल गरीबों को ओढ़ाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details