राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 30, 2021, 12:19 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर पुलिस ने सब्जी बेच रही 60 साल की महिला को किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर उड़ी किरकिरी

जोधपुर पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर एक एक 60 साल की महिला सरोज को गिरफ्तार किया. बाद में पुलिस उपायुक्त ने इस संबंध में एक प्रेस नोट जारी किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर आलोचना करने वालों की बौछार लग गई. देखिए यह रिपोर्ट...

सब्जी बेचती 60 साल की महिला की गिरफ्तारी, 60-year-old woman arrested for selling vegetables
60 साल की महिला को किया गिरफ्तार

जोधपुर. पुलिस कमिश्नरेट के बासनी थाना पुलिस की ओर से महामारी अधिनियम की पालना नहीं करने के आरोप में एक 60 साल की महिला सरोज को गिरफ्तार किया गया था. सरोज पर आरोप था कि वह ठेले पर सब्जी बेच रही थी.

पुलिस की ओर से जारी प्रेस नोट

खास बात यह है कि इस गिरफ्तारी के बाद बासनी थाना अधिकारी पना चौधरी ने बाकायदा एक प्रेस नोट जारी किया. जिसमें लिखा गया कि पुलिस उपायुक्त आलोक श्रीवास्तव, सहायक उपायुक्त हरफूल सिंह और एसीपी नूर मोहम्मद के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार करने वालों की टीम में भी थाना अधिकारी का ही नाम लिखा गया.

सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा

पढ़ें-एग्जिट पोल : दक्षिण में निर्णायक बढ़त, पूर्वी भारत में नहीं खुले 'पत्ते'

जब गुरुवार देर रात को यह प्रेस नोट जारी हुआ, तो उसके बाद से जोधपुर पुलिस सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर आ गई. फेसबुक ट्विटर पर लोगों ने मैसेज पोस्ट करने शुरू कर दिए कि शहर में चारों तरफ सब कुछ मिल रहा है, लेकिन पुलिस को एक ठेले पर सब्जी बेचती हुई महिला नजर आई, जिसे गिरफ्तार कर पुलिस में बहादुरी का काम किया है. जबकि शहर में दूसरी तरफ ऊंचे रसूख रखने वाले लोगों को पुलिस छू तक नहीं रही है, जो मनमर्जी से सब कुछ काम धंधा कर रहे हैं. खासतौर से सरकार की तय समय सीमा के बाद भी शराब शहर के हर थाना क्षेत्र में बिकती नजर आती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details