राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: पुलिस के ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत तस्कर गिरफ्तार, 10 ग्राम स्मैक बरामद

जोधपुर में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत देव नगर थाना पुलिस ने क्षेत्र में एक युवक को 10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस अब उससे पूछताछ जारी है. जांच में और भी अवैध मादक पदार्थ मिलने की संभावना है.

By

Published : Feb 24, 2020, 1:46 PM IST

Illegal drugs in Jodhpur, आरोपी गिरफ्तार
जोधपुर में अवैध मादक पदार्थों के मामले में युवक गिरफ्तार

जोधपुर. जिले की डीसीपी पश्चिम पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान 'ऑपरेशन क्रैकडाउन' के तहत जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट की देव नगर थाना पुलिस को रविवार शाम एक बड़ी कामयाबी मिली. देव नगर थाना पुलिस ने क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ स्मैक बेचने की फिराक में घूम रहे युवक को 10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया.

जोधपुर में अवैध मादक पदार्थों के मामले में युवक गिरफ्तार

देव नगर थाने के सब इंस्पेक्टर सुखराम ने बताया कि देवनगर थानाधिकारी सत्य प्रकाश को सूचना मिली थी की राजीव गांधी कॉलोनी पाल लिंक रोड पर कांतिलाल उर्फ हेमंत नाम का युवक अवैध स्मैक लेकर आने वाला है. इस पर थानाधिकारी सत्य प्रकाश जाप्ते के साथ पहुंचे और नाकाबंदी करवाई. इसके बाद सिसोदिया गार्डन के पास कांतिलाल हेमंत आता दिखाई दिया. उसकी तलाशी ली गई तो उसके जेब से 10 ग्राम अवैध मादक पदार्थ बरामद हुआ. उसे पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ें:सिरोही : आदिवासी क्षेत्र में धर्म परिवर्तन कराने का आरोप, हिरासत में एक परिवार

पुलिस के मुताबिक हेमंत उर्फ कांतिलाल की मां भी पहले से अवैध मादक पदार्थों के धंधे में लिप्त रही है. उसके ऊपर 3-4 केस चल रहे हैं. पुलिस ने बताया कि हेमंत से पूछताछ जारी है और जांच में और भी अवैध मादक पदार्थ मिलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details