राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दोहरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड आरोपी अनिल जाट गिरफ्तार

जोधपुर में पिछले साल नवंबर में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में लंबे समय से वांछित चल रहे मास्टरमाइंड आरोपी अनिल जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने अनिल को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम का गठन कर रखा था, जो लगातार उस पर व उसके लोगों पर निगरानी रख रही थी.

By

Published : Mar 30, 2021, 12:47 PM IST

double murder in Jodhpur, accused of murder arrested in Jodhpur
दोहरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड आरोपी अनिल जाट गिरफ्तार

जोधपुर.गत वर्ष नवंबर में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने लंबे समय से वांछित चल रहे मास्टरमाइंड आरोपी अनिल जाट को गिरफ्तार कर लिया है. कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने अनिल को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम का गठन कर रखा था, जो लगातार उस पर व उसके लोगों पर निगरानी रख रही थी.

दोहरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड आरोपी अनिल जाट गिरफ्तार

पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिलने पर टीमें सोमवार को जिले के भोजासर गांव के बीच खेतों में पहुंची, क्योंकि पुलिस को जानकारी मिली थी कि अनिल जाट इन दिनों एक ट्यूबेल पर छुपा हुआ है. पुलिस की टीम को देख अनिल जाट भाग छूटा, लेकिन पुलिस के जवानों ने 5 किलोमीटर तक उसका पीछा किया और उसे धर दबोचा. उसके बाद से जोधपुर लेकर आए. आज उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

पढ़ें-अलवर: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 घायल, 1 वृद्धा की मौत

कुड़ी भगतासनी थाना अधिकारी जुल्फिकार ने बताया कि गत वर्ष नवंबर में महेंद्र चौधरी व भैराराम की हत्या कर थाना क्षेत्र में शव फेंक दिया गए थे. इस प्रकरण में पहले सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके थे, लेकिन अनिल जाट लगातार फरार चल रहा था. अनिल खुद शातिर अपराधी होने से लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था, लेकिन पुलिस की टीमें भी लगातार उस पर निगरानी रख रही थी. आखिरकार सोमवार को उसे पकड़ने में सफलता हासिल हुई. इस प्रकरण में कांस्टेबल अविनाश बाबुल ने लंबे समय से विशेष प्रयास कर तकनीकी रूप से सहयोग दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details