राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लॉकडाउन 3.0 में सड़कों पर निकले लोग, गाड़ियों की लगी लंबी कतारें, पुलिस ने किए वाहन सीज

जोधपुर के रेड जोन क्षेत्र में सोमवार को कई इलाकों में लोग घरों से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए है. साथ ही सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें देखने को मिली. लेकिन उसके बाद पुलिस सख्त हुई और पुलिस ने गाड़ियों के चालान काटने शुरू कर दिए.

By

Published : May 4, 2020, 7:58 PM IST

jodhpur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  coronavirus in rajasthan,  जोधपुर में कोरोनावायरस, जोधपुर में वाहन सीज,  रेड जोन क्षेत्र जोधपुर
पुलिस ने किए वाहन सीज

जोधपुर. लॉकडाउन 3.0 की शुरुआत हो चुकी है राज्य सरकार द्वारा ग्रीन जोन और ऑरेंज जोन में कुछ रियायत दे दी गई है. साथ ही रेड जोन इलाकों में भी अति आवश्यक सेवाओं के अलावा थोड़ी बहुत छूट भी दी गई है, लेकिन सोमवार को जोधपुर जिसे रेड जोन घोषित किया गया है, उसके कई इलाकों में लोग घरों से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए.

गाड़ियों की लगी लंबी कतारें

बता दें कि साथ ही जिन नाकों पर पुलिस भीड़ हटाती दिखती थी, उन नाकों पर गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिली. सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें देखकर एक बार तो लगा कि लॉकडाउन पूरा हट चुका है, लेकिन उसके बाद पुलिस सख्त हुई और पुलिस ने गाड़ियों के चालान काटने शुरू कर दिए. साथ ही कई गाड़ियों को सीज भी किया गया है.

पढ़ेंःशहीद कर्नल आशुतोष शर्मा की पार्थिव देह पहुंची जयपुर एयरपोर्ट, कल होगा अंतिम संस्कार

आईपीएस प्रशिक्षु दिगंत आनंद ने बताया कि रोज के मुताबिक सोमवार को सड़कों पर ज्यादा यातायात दिख रहा है, जिसमें कुछ लोग तो ऐसे हैं जो कि कंटेंटमेंट जोन इलाकों में रहने वाले हैं. साथ ही कई लोग कन्फ्यूजन के चलते घरों से बाहर निकल चुके हैं, लेकिन पुलिस मुस्तैदी से अपना काम कर रही है और सभी वाहनों की गहनता से जांच कर रही है. वहीं बिना वजह घरों से निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

दिगंत आनंद ने बताया कि उनके सर्कल में शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आने के बाद सभी इलाकों को सील कर दिया गया है. साथ ही संबंधित इलाकों में लोगों के बाहर निकलने पर पूर्णतया रोक लगा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details