राजस्थान

rajasthan

लॉकडाउन के बीच नमाज अदा करने इकठ्ठा हुए लोग, पुलिस ने की कार्रवाई

By

Published : Apr 30, 2020, 12:31 AM IST

Updated : May 24, 2020, 12:57 PM IST

जोधपुर में लॉकडाउन के बीच कुछ लोग अस्थाई मस्जिद में नमाज अदा कर रहे थे. इसपर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी को वहां से खदेड़ दिया.

जोधपुर न्यूज, jodhpur news
लॉकडाउन ओर धारा 144 का उलंघन कर भीड़ में नमाज अदा करने पहुंचे लोग

जोधपुर. रमजान के महीने के शुरू होने के पहले ही जोधपुर के मुस्लिम समाज के सभी मुफ्ती और मौलवी द्वारा सभी मुस्लिम समाज के लोगों को घरों में रहकर ही नमाज अदा करने की अपील की गई थी. लेकिन, कुछ लोग अभी भी सोशल डिस्टेंसिंग और धारा 144 के नियमों की पालना नहीं कर रहे हैं.

लॉकडाउन और धारा 144 का उलंघन कर भीड़ में नमाज अदा करते लोग

जोधपुर के उदय मंदिर थाना क्षेत्र स्थित राईकाबाग का के पास कुछ लोग जमा हो रखे थे, जिस पर भीड़भाड़ होने की पुलिस थाने में सूचना मिली और सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो देखा कि वहां कुछ लोग अस्थाई मस्जिद में नमाज अदा कर रहे थे.

पढ़ें-SPECIAL: जिला प्रशासन के इन 7 कदमों से चूरू हुआ CORONA फ्री

अस्थाई मस्जिद में लगभग 15 से 20 लोग नमाज अदा कर रहे थे, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की और मौके से लोगों को डंडे फटकार कर खदेड़ा गया. मौके पर पुलिस को देख कर एक बार हड़कंप मच गया.

पढ़ें-COVID-19: प्रदेश में अब तक लिए जा चुके हैं 98 हजार से ज्यादा सैंपल: रघु शर्मा

लेकिन, पुलिस को देखकर कुछ लोग वहां से भाग छूटे तो वहीं कुछ लोगों को पुलिस ने डंडे फटकार कर मौके से भगाया. फिलहाल, पुलिस द्वारा अभी तक इस संबंध में किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. साथ ही पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस संबंध में जांच की जा रही है कि एक साथ इतने लोग इस जगह पर कैसे पहुंचे.

Last Updated : May 24, 2020, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details