राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Jodhpur news: बनाड़ में पेयजल की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, युवक पानी की टंकी पर चढ़ा

जोधपुर जिले में भीषण गर्मी से कई इलाकों में पेयजल का संकट गहराने लगा है. जिले के बनाड़ में लोगों ने पेयजल की समस्या को लेकर कुड़ी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में प्रदर्शन किया. बनाड़ में पेयजल समस्या को लेकर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ (young man climbed on the water tank) गया. थानाधिकारी सीताराम खोजा की समझाइश के बाद युवक नीचे उतरा.

By

Published : Apr 20, 2022, 7:15 PM IST

Banad young man climbed on the water tank,  ETV bharat rajasthan news
पानी की टैंक पर चढ़ा युवक

जोधपुर. जिले में भीषण गर्मी के साथ ही जोधपुर शहर के कई इलाकों में पेयजल संकट गहराने लगा है. शहर के बाहरी इलाके के अंतिम छोर पर पानी की समस्या बढ़ती जा रही है. क्षेत्र की जनता काफी परेशान हैं. बुधवार को कुड़ी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में लोगों ने प्रदर्शन किया. बनाड़ में हो रही पेयजल की किल्लत के विरोध में युवक वहां बनी टंकी पर चढ़ (young man climbed on the water tank) गया. जिसे उतारने के लिए काफी मशक्कत हुई. बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा की समझाइश पर वह नीचे आया.

युवक टंकी पर बैठकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर पानी की मांग करने लगा. यह देख आसपास से युवक व ग्रामीण भी मोके पर जमा हो गए. राजेन्द्र ने बताया कि गांव में लंबे समय से हो रही अपर्याप्त जलापूर्ति को लेकर विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया गया है. लेकिन आज दिन तक कोई समाधान नहीं हुआ. ऐसे में मजबूरन उसने टंकी पर चढ़कर विरोध किया. साथ ही चेतावनी दी कि अगर इसके बाद भी प्रशासन ने उनके पानी की मांग को पूरी नहीं की तो टंकी पर ही धरना देकर विरोध प्रदर्शन करेंगे. जिसकी समस्त जिमेदारी प्रशासन की होगी.

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक

पढ़े: करौली: पेयजल समस्या समाधान की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन...एसडीएम और सांसद को सौंपा ज्ञापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details