राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: कर्फ्यू से परेशान होकर घरों से बाहर निकले लोग, थानाधिकारी ने समझाकर वापस भेजा

By

Published : May 26, 2020, 5:39 PM IST

जोधपुर के नागोरी गेट थाना क्षेत्र में लंबे समय से लगे कर्फ्यू से लोग परेशान हो गए है. ऐसे में इलाके के लोग भीड़ के रूप में निकलकर नागोरी गेट थाना पहुंचे और लोगों ने इलाके से कर्फ्यू हटाने की मांग की. इस पर थाना अधिकारी ने समझाइश कर लोगों को वापस घर भेजा.

cerfew areas of Jodhpur, जोधपुर में कर्फ्यू,नागोरी गेट थाना क्षेत्र कर्फ्यू, jodhpur news
कर्फ्यू से परेशान होकर लोग घरों ने निकले बाहर

जोधपुर. शहर के नागोरी गेट थाना क्षेत्र में पिछले कई दिनों से कर्फ्यू लगा हुआ है. नागोरी गेट थाना इलाका कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया था. जिसके बाद से ही उस इलाके में कर्फ्यू लगा है. वहां रहने वाले लोगों को अपने घरों से बाहर निकलने के लिए पूर्ण रूप से मनाही है. ऐसे में पिछले लंबे समय से कर्फ्यू इलाके में रह रहे लोग मंगलवार को परेशान होकर लोग भीड़ में अपने घरों से बाहर निकल गए और नागोरी गेट पुलिस थाने पहुंच गए. लोगों ने इलाके से कर्फ्यू हटाने की मांग की.

कर्फ्यू से परेशान होकर लोग घरों ने निकले बाहर

ये पढ़ें:जोधपुर: एम्स नर्सिंग अधिकारी की पत्नी का उपचार नहीं करने के मामले ने पकड़ा तूल

नागोरी गेट इलाके से एक साथ इतनी भीड़ देखकर पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे. वहां थाना अधिकारी ने लोगों से समझाइश की और घरों में ही रहने के लिए कहा. साथ ही सोशल डिस्टेंसिग की पालना और मास्क भी लगाने के लिए कहा.

ये पढ़ें:राहत की खबरः बीकानेर में एक दिन में 580 CORONA जांच, सभी नेगेटिव

नागोरी गेट थाना अधिकारी जबर सिंह ने बताया कि कर्फ्यू लगे क्षेत्र नागोरी गेट इलाके से लोग अपने घरों से निकलकर थाने पहुंचे. उनका कहना है कि वे लोग लंबे समय से लगे कर्फ़्यू से परेशान हो गए हैं. उनके इलाके को कर्फ़्यू हटाया जाए. साथ ही क्षेत्रवासियों ने कहां की नागोरी गेट थाना क्षेत्र के जिस इलाके से कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आता है तो सिर्फ उसी इलाके में ही गलियों को सील कर कर्फ्यू लगाया जाए. बाकी अन्य क्षेत्रों को खोल दिया जाए. इस संबंध में थाना अधिकारी का कहना है कि क्षेत्र में रहने वाले लोगों की समस्या को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाया जाएगा और उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details