राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः 5 लाख रुपये का पान मसाला और तंबाकू जब्त, 4 आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर में सरकार की रोक के बावजूद भी तंबाकू और पान मसाला की कालाबाजारी लगातार जारी है. इसी दौरान चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक कार में से लगभग 5 लाख रुपए कीमत के पान मसाला और तंबाकू के पाउच को जब्त किया, साथ ही 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : May 19, 2020, 12:14 PM IST

tobacco seized in Jodhpur, जोधपुर में तंबाकू जब्त
5 लाख रुपये का पान मसाला और तंबाकू जब्त

जोधपुर.कोरोना संक्रमण के चलते राजस्थान सरकार ने पूरे प्रदेश में तंबाकू, गुटखा और पान मसाला की बिक्री पर रोक लगाई है. लेकिन, इसके बावजूद भी तंबाकू और पान मसाला की कालाबाजारी लगातार जारी है. इसी कड़ी में सोमवार को जोधपुर की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक कार में से लगभग 5 लाख रुपए कीमत के 4 हजार 4 सौ पान मसाला और तंबाकू के पाउच को जब्त किया.

5 लाख रुपये का पान मसाला और तंबाकू जब्त

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी गोविंद व्यास ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली की हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में रहने वाले कुछ युवक एक प्राइवेट कार में पान मसाला और तंबाकू भरकर उसे बेचने के लिए लेकर जा रहे हैं. जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर गाड़ी को रुकवाया और गाड़ी की तलाशी ली.

पढ़ेंःपढ़ें- इन पदों पर नियुक्ति के लिए गहलोत सरकार ने जारी की गाइडलाइन, इन्हें मिलेगी प्राथमिकता

तलाशी के दौरान कार में लगभग 5 लाख रुपए का तंबाकू और पान मसाला मिला. जिसके बाद पुलिस ने पूरे माल के साथ गाड़ी को भी जब्त कर लिया. पुलिस ने इस मामले में मौके से 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details