राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

CM सिटी में गैंग वार: दो गुट आपस में भिड़े, एक की चाकू लगने से हालत गंभीर

जोधपुर में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. लगातार गंभीर अपराधों में तेजी देखने को मिल रही है. गुरुवार को हुई फायरिंग की घटना से शहर में फैली दहशत कम हुई नहीं थी कि देर रात सरदारपुरा थाना क्षेत्र में एक और गैंग वार देखने को मिला.

By

Published : Mar 12, 2021, 2:59 PM IST

crime in jodhpur  jodhpur news  CM सिटी में गैंग वार  Gang war in CM City  जोधपुर न्यूज  जोधपुर में गैंग वार  जोधपुर में चाकूबाजी  Fencing in Jodhpur
एक की चाकू लगने से हालत गंभीर

जोधपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. यहां बीते कुछ महीनों में लगातार गंभीर अपराधों में तेजी देखने को मिली है. गुरुवार दोपहर जोधपुर में हुई फायरिंग की घटना से शहर में फैली दहशत कम हुई नहीं थी कि देर रात सरदारपुरा थाना क्षेत्र में एक और गैंगवार देखने को मिला.

एक की चाकू लगने से हालत गंभीर

नेहरू पार्क के पास बदमाशों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया. काफी देर तक आपस में बेसबॉल बेट और सरिए से वार करते रहे. इस दौरान रात को जो श्रद्धालु मंदिरों से आ रहे थे, वे दहशत में आ गए. गनीमत रही कि उस समय पुलिस भी गश्त पर थी और सरदारपुरा थाना अधिकारी हनुमान सिंह खुद मौके पर पहुंचे और चार बदमाशों को पकड़ लिया, और कुछ फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:जयपुर: कानोता क्षेत्र से मोबाइल टावर के उपकरण चुराने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया

घायल बदमाश को पुलिस एमडीएम अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसका उपचार शुरू करवाया गया. थानाधिकारी ने बताया, लगभग सभी की पहचान कर ली गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन जोधपुर शहर में गुरुवार को दोपहर और रात को जो दुर्घटना हुई है. उसने शहर की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details