राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः विधायक को गुमशुदा बताने वाली पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट, भाजपा नेता सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज

भारतीय जनता पार्टी के नेता अतुल भंसाली की फेसबुक पोस्ट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल शहर विधायक मनीषा पवार को गुमशुदा बताने वाली पोस्ट पर कई लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट कर दिए थे. इस को लेकर रावणा राजपूत समाज ने सरदारपुरा थाने में भंसाली सहित 4 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Aug 1, 2020, 12:06 PM IST

शहर विधायक मनीषा पवार, City MLA Manisha Pawar
विधायक को गुमशुदा बताने वाली पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट

जोधपुर.शहर विधायक मनीषा पवार को गुमशुदा बताने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता अतुल भंसाली की फेसबुक पोस्ट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. भंसाली की इस पोस्ट पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए. जिनमें कुछ कमेंट विधायक मनीषा पवार के जातिगत और निजी तौर पर भी किए गए.

विधायक को गुमशुदा बताने वाली पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट

इस को लेकर रावणा राजपूत समाज ने कड़ा एतराज जताते हुए सरदारपुरा थाने में भंसाली सहित 4 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए मामला दर्ज करवाया है. अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान की ओर से फेसबुक पर किए गए कमेंट को लेकर विरोध जताया गया. इसमें कहा गया है कि किसी महिला की जाति पर निजी तौर पर कमेंट करना अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में नहीं आता है.

पढ़ेंः जोधपुर: त्यौहार के चलते ओसियां पुलिस थाने में कोरोना गाइडलाइन को लेकर बैठक

ऐसे में पुलिस के साथ-साथ महिला आयोग को भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए. संस्थान की युवा शाखा के जिला अध्यक्ष अनिल सिंह बड़गुर्जर ने बताया कि हम ने पुलिस से मांग की है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करें.

पढ़ेंःCovid-19 Update: प्रदेश में शुक्रवार को 1,147 नए पॉजिटिव आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 42,083

गौरतलब है कि मनीषा पवार के सामने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले अतुल भंसाली ने शुक्रवार दोपहर बाद विधायक मनीषा पवार को गुमशुदा बताते हुए एक खोज जारी की थी. इसमें लिखा गया था कि विधायक मस्त जनता त्रस्त, इस पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए जिसमें कुछ आपत्तिजनक कमेंट आने पर रावणा राजपूत समाज ने सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details