राजस्थान

rajasthan

AIIMS के कोविड वार्ड में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक आने से नर्सिंग कर्मी की मौत

By

Published : Apr 6, 2021, 6:51 PM IST

जोधपुर के लूणी में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स जोधपुर में कोविड वार्ड में ड्यूटी के दौरान अचानक हार्ट अटैक आने से नर्सिंग कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद नर्सिंगकर्मी स्टाफ इमरजेंसी के बाहर इकट्ठा हो गए.

Nursing worker dies  heart attack  जोधपुर न्यूज  लूणी न्यूज  एम्स  हार्ट अटैक  हार्ट अटैक आने से नर्सिंग कर्मी की मौत
हार्ट अटैक आने से नर्सिंग कर्मी की मौत

लूणी (जोधपुर).अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स जोधपुर में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ गत दिनों से कोविड वार्ड में ड्यूटी के दौरान मंगलवार को वार्ड में ड्यूटी के दौरान अचानक हार्ट अटैक आने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद एम्स में अफरा-तफरी मच गई.

एम्स में कार्यरत नर्सिंगकर्मी का नाम राजेश माली उम्र 35 वर्ष निवासी पाली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इस घटना के बाद एम्स की इमरजेंसी वार्ड के बाहर अन्य साथी नर्सिंग कर्मी स्टाफ इकट्ठा हो गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची बासनी पुलिस ने शव को एम्स की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:सरपंच चुनाव को लेकर 2 परिवारों में थी रंजिश, मारपीट के दौरान घायल बुजुर्ग की मौत, चार गिरफ्तार

सरपंच चुनाव को लेकर 2 परिवारों में थी रंजिश

झंवर थाना इलाके के दाईपड़ा गांव में सरपंच चुनाव के समय हार के बाद दो परिवारों के बीच रंजिश हो गई थी. रंजिश का नतीजा ये हुआ कि कहासुनी के बाद एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया. लाठी और डंडों से जमकर मारपीट कर डाली. इसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई. झंवर थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया, मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details