राजस्थान

rajasthan

सलमान खान से जुड़ी याचिका पर अगली सुनवाई 21 मार्च को

By

Published : Mar 2, 2022, 4:33 PM IST

काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान (black buck case on Salman Khan) की ओर से दायर याचिका पर अगली सुनवाई 21 मार्च को होनी तय की गई है. अधिनस्थ न्यायालय से सलमान खान को मामले में पांच साल की सजा हुई है.

black buck case on Salman Khan
सलमान खान से जुड़ी याचिका पर अगली सुनवाई 21 मार्च को

जोधपुर. बहुचर्चित काले हिरण के शिकार प्रकरण में फंसे अभिनेता सलमान खान (black buck case on Salman Khan) की सेशन कोर्ट में विचाराधीन अपीलों को हाईकोर्ट में ट्रांसफर करवाने की याचिका पर आज सुनवाई नहीं हो सकी. आरोपी सलमान खान को काले हिरणों के शिकार के मामले में अधिनस्थ न्यायलय से पांच साल की सजा हुई है तथा अवैध हथियारों के मामले में भी उसे बरी कर दिया गया है.

इससे संबंधित अपीलों को सेशन कोर्ट से हाई कोर्ट में ट्रांसफर करवाने के लिए सलमान खान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत व रेखा सांखला ने हाईकोर्ट में याचिका पेश की थी. बुधवार को मामले की सुनवाई होनी थी.

पढ़ें.काला हिरण शिकार मामला : सलमान खान की याचिका पर सरकार ने मांगा समय, अब 2 मार्च को अगली सुनवाई

इस मामले में सरकारी वकील गौरव सिंह ने जवाब पेश करने के लिए समय मांगा है. अधिवक्ता सारस्वत ने अपीलों की सुनवाई पर दिए गए स्थगन को जारी रखने का निवेदन किया. हाईकोर्ट के न्यायाधीश पुष्पेंद्र सिंह भाटी ने याचिका पर सुनवाई के लिए 21 मार्च की तारीख निश्चित करते हुए अपीलों की सुनवाई पर स्थगन जारी रखने के आदेश दिये हैं. अभिनेत्री तबू की ओर से मनीष शिशोदिया एवं सैफ अली, नीलम और सोनाली बेंद्रे की ओर से अधिवक्ता केके व्यास उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details