राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः मर गई संवेदना...नवजात को कचरे में फेंक गए निर्दयी, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया...पुलिस जुटी जांच में

जोधपुर शहर में मानवता को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां कचरे के ढेर से पुलिस ने एक नवजात के शव को बरामद किया है.

By

Published : Sep 7, 2021, 3:37 PM IST

कचरे में नवजात का शव़,  जोधपुर में मृत नवजात , मथुरादास माथुर अस्पताल,Newborn dead body in garbage , dead newborn in jodhpur, Mathuradas Mathur Hospital, jodhpur news
कचरे में मिला नवजात का शव

जोधपुर. शहर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां 7-8 माह के नवजात को परिजन कचरे के ढेर में फेंककर चले गए. कचरे के ढेर में नवजात के मिलने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक सरदारपुरा थाना इलाके के 9th रोड पर सुबह कचरे के ढेर में नवजात का शव पड़ा मिला. आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस नवजात को कब्जे में लेकर मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:फर्जी किन्नर युवक की खुली पोल, मचा हंगामा...वायरल हुआ Video!

चिकित्सकों के मुताबिक नवजात बच्चे का जन्म सोमवार को ही हुआ है. यह लगभग 7 से 8 माह का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने नवजात के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाने में जुटी है कि बच्चा किसने फेंका था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details