राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः भतीजे ने चाचा का सिर दिवार पर मारा, मौत... हत्या के आरोप में भतीजा गिरफ्तार

जोधपुर में एक युवक ने अपने ही चाचा का सिर दिवार पर मार कर घायल कर दिया. जिसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बुजुर्ग की मौत हो गई.

By

Published : Aug 14, 2021, 3:11 PM IST

Updated : Aug 14, 2021, 3:17 PM IST

भतीजे ने की चाचा की हत्या, nephew killed uncle
भतीजे ने की चाचा की हत्या

जोधपुर.भीतरी शहर के इलाके में आपसी कहासुनी के चलते भतीजे ने चाचा का सिर दीवार पर लड़ा दिया. जिससे चाचा की उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए हत्या के आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. मामला शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के घोड़ों का चौक इलाके का है. यहां बाबूलाल और उनके भाई स्वर्गीय बालकिशन के परिवार एक ही भवन में ऊपर नीचे रहते हैं.

पढ़ेंःलापरवाही ने ली जान: गुपचुप तरीके से हो रहा था अवैध निर्माण, ढही दीवार...एक मजदूर की मौत

12 अगस्त की रात को बालकिशन का पुत्र चिंटू और अक्षय किसी बात से नाराज होकर नीचे आए और अपने चाचा बाबूलाल से झगड़ने लगे. अक्षय ने चाचा को पकड़ कर उसका सिर दीवार पर दे तीन-चार बार मारा. जिससे बाबूलाल घायल होकर वहीं गिर पड़े.

इस दौरान बाबूलाल के पुत्र रोशन प्रजापत ने बीच-बचाव किया और पिता को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. जहां सिर में गहरी चोट लगने से बाबूलाल को आईसीयू में भर्ती किया गया, लेकिन 24 घंटे में ही 13 अगस्त को बाबूलाल की मृत्यु हो गई. जिसके बाद रोशन ने पिता की मौत के लिए अपने चाचा के पुत्र अक्षय को जिम्मेदार बताते हुए हत्या की रिपोर्ट दी.

पढ़ेंःचूरू में लूट : बेखौफ लुटेरों ने ज्वैलरी शॉप का ताला तोड़ करोड़ों का माल किया साफ, जांच में जुटी पुलिस

थानाधिकारी बंसीलाल ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद हत्या के आरोपी अक्षय को गिरफ्तार कर लिया है. रोशन ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि घटना के दिन वह खाना खा रहा था और उसकी पत्नी भी वहीं थी. इस दौरान अक्षय गुस्से में आया और उसने उसके पिता के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. रोशन जब बीच-बचाव करने पहुंचा तब तक उसके पिता काफी घायल हो चुके थे. जिनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई.

Last Updated : Aug 14, 2021, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details