राजस्थान

rajasthan

नारकोटिक्स विभाग की कार्रवाई, तीन ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 30, 2020, 5:17 PM IST

जोधपुर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 7 किलो से अधिक अफीम के दूध के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा टीम ने आरोपी से पूछताछ करके 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से साढ़े तीन लाख रुपये कैश भी जब्त किया है. साथ ही टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

drug smuggling in Jodhpur, Jodhpur Narcotics Control Bureau
नारकोटिक्स विभाग की कार्रवाई

जोधपुर.नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई की है. जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र भोपालगढ़ के गोटन का हाईवे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एक युवक के कब्जे से 7 किलो 200 ग्राम अफीम का दूध जब्त कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी की कार को भी जब्त किया गया है. साथ ही विभाग की टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू की है.

नारकोटिक्स विभाग की कार्रवाई

वहीं इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ कर तस्करों के बारे में पता किया और भीलवाड़ा पुलिस की मदद से भीलवाड़ा क्षेत्र से अवैध मादक पदार्थों के दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने उनके कब्जे से 3 लाख 52 हजार रुपये नकद जब्त किए हैं.

पढ़ें-अलवर : किशनगढ़बास में टैंकर से दूध निकालते 5 लोग रंगे हाथ गिरफ्तार...ड्राइवर और खलासी भी थे गिरोह में शामिल

टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे लोग अवैध मादक पदार्थ अफीम का दूध मध्य प्रदेश के नीमच से लेकर आए थे और उसे नागौर क्षेत्र में सप्लाई करना था. फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details