राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में दो दुकानदारों की आपसी रंजिश में बहा खून, चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

जोधपुर में आपसी रंजिश में एक शख्स को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया. पूरी वारदात देव नगर थाना इलाके की है. जहां दो लोगों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे पर चाकुओं से 8 वार कर दिए. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jul 16, 2019, 10:55 PM IST

चाकुओं से गोदकर युवक को उतारा मौत के घाट

जोधपुर.देव नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो लोगों के बीच आपसी रंजिश को लेकर काफी बड़ा विवाद हो गया. विवाद इतना आगे बढ़ा की युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए और हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या करके भाग रहे युवक प्रवीण को हिरासत में लिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक राजीव गांधी कॉलोनी के पास प्यारे मोहन चौराहे के नजदीक सत्यनारायण गौड़ की दुकान है. उसी के पास प्रवीण की भी दुकान है. दोनों के बीच पिछले काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर मंगलवार को दोनों के बीच झगड़ा हो गया और झगड़ा इतना आगे बढ़ा कि प्रवीण ने अपने पास रखें धारदार चाकू से सत्यनारायण गौड़ पर आठ हमले किए. जिससे कि वह नीचे गिर गया और अत्यधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

चाकुओं से गोदकर युवक को उतारा मौत के घाट

वहीं आसपास के लोगों द्वारा इस पूरे मामले की देव नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक सत्यनारायण के शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं आसपास के लोगों से इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. प्रथम दृष्टया दोनों के बीच आपसी रंजिश होने को लेकर हत्या करने का ही मामला सामने आ रहा है.

फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद है और हिरासत में लिए गए युवक प्रवीण से पूछताछ में जुटे है. मृतक सत्यनारायण की छोटे भाई ने देव नगर थाना पुलिस ने हत्या के मामले में रिपोर्ट दी है और पास ही में दुकान चलाने वाले प्रवीण पर हत्या करने का आरोप लगाया है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हिरासत में लिए गए युवक प्रवीण से पूछताछ कर रही है साथ ही हत्या करने के कारणों का भी पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details