राजस्थान

rajasthan

Jodhpur: लोहावट के पास पटरियों के नीचे से मिट्टी बही, रेल यातायात बाधित

By

Published : Aug 8, 2022, 3:44 PM IST

लोहावट-शैतानसिंह के बीच पानी भरने से कुछ रेल सेवाएं प्रभावित हो गई हैं. जोधपुर रेल मंडल ने गाड़ी संख्या 04826, जोधपुर-जैसलमेर स्पेशल रेलसेवा को आज रद्द कर दिया है.

rail traffic disrupted in Jodhpur
रेल यातायात बाधित

जोधपुर.जिले में रविवार शाम से चल रहे बारिश के दौर के चलते लोहावट और शौतान सिंह स्टेशन के बीच पानी भर जाने और मिट्टी का कटाव होने से रेल यातायात बाधित (rail traffic disrupted in Jodhpur) हो गया है. जोधपुर रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी पुरूषोतम परवाल ने बताया कि लोहावट-शैतानसिंह के बीच किमी संख्या 111 स्थित रेल लाइन के पास पानी भरने निम्न रेल सेवाएं प्रभावित होगी. इसमें गाड़ी संख्या 04826, जोधपुर-जैसलमेर स्पेशल रेलसेवा 8 अगस्त को रद्द कर दिया गया है. गौरतलब है कि गत महीने अंतिम सप्ताह में हुई भारी बारिश के चलते भी इसी रेल खंड पर मिट्टी कटाव होने से रेल यातायात बाधित हुआ था.

पढ़ें- Rajasthan Weather Update: सक्रिय होगा नया परिसंचरण तंत्र, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

आंशिक रद्द रेल सेवाएं

  • गाड़ी संख्या 04825, जैसलमेर-जोधपुर स्पेशल रेल सेवा जो 8 अगस्त को फलोदी स्टेशन तक संचालित की गई है. यह रेलसेवा फलोदी-जोधपुर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.
  • गाड़ी संख्या 14804, साबरमती-जैसलमेर रेल सेवा जो 7 अगस्त को साबरमती से रवाना हुई है. यह लोहावट स्टेशन तक संचालित की गई. लोहावट और जैसलमेर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.
  • गाड़ी संख्या 15014, काठगोदाम-जैसलमेर रेल सेवा जो दिनांक 7 अगस्त को को काठगोदाम से रवाना हुई है. वह रेलसेवा 8 अगस्त को भगत की कोठी स्टेशन तक संचालित की जाएगी. सोमवार को यह ट्रेन जैसलमेर नहीं जाएगी.
  • गाड़ी संख्या 14803, जैसलमेर-साबरमती रेलसेवा, 8 अगस्त को जैसलमेर की जगह जोधपुर से साबरमती के लिए रवाना होगी.
  • गाड़ी संख्या 15013, जैसलमेर-काठगोदाम रेलसेवा, 9 अगस्त को भगत की कोठी से ही काठगोदाम के लिए रवाना होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details