राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग युवक की हत्या, बाल अपचारी समेत मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर में प्रेम प्रसंग में युवक की जान लेने का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी गिरधारी राम को गिरफ्तार कर लिया है और साथी बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. वहीं गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियो ने रमेश की हत्या करना कबूल किया है.

By

Published : Jan 18, 2020, 11:39 PM IST

जोधपुर में मर्डर का खुलासा, rajasthan news,  jodhpur news, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग युवक की हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते
नाबालिग युवक की हत्या

जोधपुर.शहर में नाबालिग बालक के गुमशुदा होने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बाल अपचारी को निरुद्ध और हत्या करने वाले आरोपी गिरधारी राम को गिरफ्तार कर लिया है. ओरोपियों ने हत्या का कारण प्रेम प्रसंग होना बताया है.

प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग युवक की हुई हत्या

शहर के राजीव गांधी पुलिस थाने में बीते 13 जनवरी को प्रार्थी करणा राम ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 11 जनवरी की रात को उनका भतीजा रमेश घर से बिना बताए निकल गया. जिस पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया और नाबालिग बालक के गुमशुदा होने के कारण मामले को गंभीरता से लेते हुए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गई.

पढ़ेंः हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही शराब के खिलाफ जयपुर पुलिस एक्टिव

पुलिस द्वारा इस पूरे मामले में गहनता से जांच के दौरान एक नाबालिग का नाम सामने आया. जिससे गहनता से पूछताछ के आधार पर युवक गिरधारी राम का इस पूरे घटनाक्रम में नाम होना बताया गया. साथ ही हिरासत में लिए गए नाबालिग से पूछताछ करने पर उसने बताया कि गिरधारी राम और उसके द्वारा रमेश की हत्या कर दी गई है.

वहीं उसके शव को राजीव गांधी थाना क्षेत्र स्थित गोलासनी इलाके में फेंक दिया गया. साथ ही नाबालिग ने बताया कि गिरधारी घटना के बाद से गुजरात चला गया है. जिसके बाद पुलिस की ओर से एक टीम गुजरात भेजी गई और गुजरात से गिरधारी को दस्तियाब कर जोधपुर लेकर आए. जिसके बाद उससे गहनता से पूछताछ की गई तो उसने रमेश की हत्या करना कबूल किया है.

आरोपी ने बताया कि गिरधारी राम और रमेश दोनों एक ही लड़की से प्रेम करते थे. इस बात को लेकर दोनों के बीच में पहले भी कई बार विवाद हुआ और प्रेम प्रसंग विवाद के चलते ही गिरधारी राम और बाल अपचारी ने मिलकर रमेश का अपहरण किया और सुनसान जगह पर ले जाकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने बाल अपचारी की निशानदेही पर मृतक की लाश बरामद की है.

पढ़ेंः CAA केन्द्रीय सूची का विषय, राज्य सरकारों को इसे लागू करना ही पड़ेगा : केरल राज्यपाल

इस पूरे मामले पर एसीपी नीरज शर्मा का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद गहनता से पूछताछ की गई. साथ ही बाल अपचारी को निरुद्ध करने के बाद उससे पूछताछ की गई और लाश बरामद कर गुजरात से हत्या करने वाले आरोपी गिरधारी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. वहीं हत्या में प्रयुक्त चाकू, मोटरसाइकिल बरामद करने के प्रयास में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details