राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 2, 2019, 6:40 PM IST

ETV Bharat / city

बात अमीर और गरीब की नहीं, सुविधाओं की है भाजपा ने टोल मुक्त कर जो सुविधा दी, उसे कांग्रेस ने छीन लिया : मंत्री शेखावत

जोधपुर पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने छठ के महापर्व पर बधाई देते हुए कहा कि गहलोत सरकार द्वारा स्टेट टोल टैक्स पुन: लागू करने के फैसले पर जनता उन्हें जवाब देगी.

minister gajendra singh shekhawat, जोधपुर की ताजा खबर

जोधपुर. दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने छठ के महापर्व पर बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार ने जो स्टेट हाईवे टोल टैक्स वापस लागू करने का फैसला किया है, वो पूरी तरह से गलत है. जिसका परिणाम गहलोत सरकार को निकाय चुनाव में भी भुगतना पड़ सकता है.

भाजपा ने टोल मुक्त कर जो सुविधा दी, उसे कांग्रेस ने छीन लिया

सरकार ने लिया जनविरोधी फैसला-
गहलोत सरकार द्वारा स्टेट टोल पुनः शुरू करने के फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शेखावत ने कहा कि जनता से सुविधा छीनना हो या राज्य में लगातार बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ इन सभी मुद्दों पर गहलोत सरकार को जनता जवाब देगी. जब मीडिया की ओर से शेखावत से पूछा गया कि टोल लागू करने के फैसले से गरीबों को नुकसान नहीं होगा तो गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जवाब देते हुए कहा कि बात अमीर या गरीब के नुकसान की नहीं हैं बल्कि प्रदेश के आम लोगों की है जिन्हें पिछली भाजपा सरकार ने सुविधा दी थी जिसे गहलोत सरकार ने वापस छीन लिया है.

पढ़ें: शहरों के बाद अब 5000 तक की आबादी वाले गांवों के भी बनेंगे मास्टर प्लान, गूगल मैप के साथ भी होंगे मैच

जलस्रोतों का रखे ध्यान-
मंत्री शेखावत ने कहा कि जलस्रोतों पर किसी भी तरह की कोई नॉन बायोडिग्रेडेबल वस्तु का उपयोग नहीं करें. जिससे जल स्त्रोत प्रदूषित हो. सभी लोगों की जिम्मेवारी बनती है कि जलस्त्रोतों को रक्षित और संरक्षित रखें. शेखावत ने कहा कि करोड़ों लोग इस पर्व पर अपने आराध्य को याद करते है. ऐसे में सभी को इस पर्व पर जल स्त्रोतों को शुद्ध रखने का भी संकल्प लेना चाहिए.

महाराष्ट्र में सब्र का फल मीठा होगा-
महाराष्ट्र में हुए चुनाव के बाद भी सरकार नहीं बनने और शिवसेना और भाजपा के बीच चल रहे गतिरोध के सवाल पर शेखावत ने कहा कि हमेशा सब्र का फल मीठा होता है और यहां भी सब्र का फल मीठा ही मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details