राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर के प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी ने अफसरों को सुनाया सीएम गहलोत का संदेश, कहा- हर गलती कीमत मांगती है

प्रशासन गांवों के संंग अभियान के तहत लगाए जा रहे शिविरों में लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए मंत्रियों, विधायकों के साथ-साथ जिला प्रभारी मंत्री भी सक्रिय हो गए है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर के प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी ने जिला मुख्यालय पर बैठक लेकर अफसरों से विभागवार फीड़बैक लिया. बैठक में जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह सहित आला अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Oct 7, 2021, 3:55 PM IST

Rajasthan News,  Jodhpur in-charge minister Mahendra Chaudhary
जोधपुर प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी

जोधपुर. राज्य सरकार के प्रशासन गांवों के संंग अभियान के तहत लगाए जा रहे शिविरों में लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए मंत्रियों, विधायकों के साथ-साथ जिला प्रभारी मंत्री भी सक्रिय हो गए हैं. जोधपुर के प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी जिले में चल रहे प्रशासन गांवों के संग शिविरों की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं. प्रभारी मंत्री ने जिला मुख्यालय पर अधिकारियों के साथ बैठक कर किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतने के निर्देश दिए. महेंद्र चौधरी ने कहा कि काम में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए. प्रभारी मंत्री महेंद्र ने अफसरों को नसीहत देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का संदेश है कि हर गलती कीमत मांगती है. आप यह सब जानते हैं.

पढ़ें- राजस्थान कांग्रेस का लखीमपुर खीरी तक पैदल मार्च, डोटासरा की अगुवाई में भरतपुर के ऊंचा नगला बॉर्डर के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता

कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक में प्रभारी मंत्री ने कहा कि सरकार ने जनता से जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करने के लिए कृत संकल्पित हैं. उन्होंने कहा कि इन शिविरों में सफलता जनप्रतिनिधि अैार अधिकारियों के संयुक्त प्रयास से मिलेगी. इसके लिए दोनों को मिलकर काम करना होगा. उन्होंने कहा कि हम कैंप में गए तो कुछ खामियां भी मिली. खामियों को दूर करना चाहिए. ऐसा कोई काम नहीं होना चाहिए जिससे शिविरों में किसी तरह का कोई अवरोध आए.

प्रभारी मंत्री ने लिया फीडबैक

बैठक में प्रभारी मंत्री ने विभागवार अधिकारियों से चर्चा की और फीडबैक लिया. उन्होंने कहा कि जनता के काम करने के लिए सतत प्रयास होने चाहिए. शिविर खानापूर्ति वाले नहीं होने चाहिए. ये गहलोत सरकार के शिविर हैं. चौधरी ने कहा कि बुधवार को मैने पूरे दिन शिविरों का निरीक्षण किया था. यह क्रम आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details