राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री के गोदाम में लगी आग, लाखों रुपए की लकड़ियां जल कर राख

जोधपुर में बुधवार की सुबह एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में आग लग गई. इसके कारण फैक्ट्री में रखी लाखों रुपए की लकड़ियां जल कर राख हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर 11 दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. जिन्होंने कड़ी मश्क्कत कर आग पर काबू पाया.

By

Published : Feb 24, 2021, 3:51 PM IST

हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में आग, Latest hindi news of jodhpur
हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में आग लगने से लाखों रुपए की लकड़ियां जल कर राख

जोधपुर. पाली रोड स्थित झालामंड में एक बैंक के पीछे स्थित हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में बुधवार की सुबह सवा चार बजे भीषण आग लग गई. इस दौरान हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. लेकिन आग से गोदाम में रखी लाखों की लकड़ियां जल कर राख हो गई. घटना की सूचना के बाद करीब 11 दमकलें मौके पर पहुंची और आग पर सुबह साढ़े नौ बजे तक काबू पाया जा सका. आग से हुए नुकसान का आंकलन भी किया जा रहा है.

फैक्ट्री मालिक मनोज भारती ने बताया कि आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है. दमकल सूत्रों के मुताबिक बुधवार की सुबह झालामंड स्थित कैनरा बैंक के पीछे आई एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में आग की सूचना पर बासनी से एक गाड़ी भेजी गई, लेकिन आग ने विकराल रुप धारण कर लिया और शास्त्रीनगर और नागौरी गेट से भी दकमलों को रवाना किया गया.

पढ़ें-कागजी कार्रवाई में हुई गफलत के चलते 22 दिन बाद होगा लावारिस शव का अंतिम संस्कार

इस बीच चीफ फायर ऑफिसर जयसिंह चौहान, फायर अधिकारी हेमराज शर्मा, फायरमैन प्रशांत सिंह और अन्य लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि फैक्ट्री परिसर काफी बड़ा होने से गोदाम में लगी आग को बुझाने में दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. समय पर रहते आग पर तुरन्त काबू पा लिया गया, इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details