राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 7, 2022, 7:14 PM IST

ETV Bharat / city

Fire Incident in Jodhpur : जोधपुर में भड़की आग, हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में अग्निकांड से मची अफरा-तफरी

जोधपुर शहर के बोरोनाडा औद्योगिक क्षेत्र स्थित (Incident in Boranada Industrial Area of Jodhpur) एक हैडीक्राफ्ट फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. पढ़ें पूरी खबर....

Massive Fire in Jodhpur Handicraft Factory
हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में अग्निकांड से मची अफरा-तफरी

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार को आग भड़कने (Fire Incident in Jodhpur) का मामला सामने आया है. जहां, हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में अग्निकांड से अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद फैक्ट्री के कर्मचारियों ने आग बुझाने का जतन किया, लेकिन आग तेजी से फेल गई. जिस पर फायर बिग्रेड को सूचना दी गई.

फायर​ ब्रिगेड के शास्त्रीनगर और अन्य स्टेशन से दमकल की गाड़ियां फैक्ट्री पर पहुंची और आग बुझाने की कवायद शुरू की गई. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार महेश बोरानाडा औद्योगिक क्षेत्र में इंडस्ट्रीज पार्क ओल्ड सेज के पास (Massive Fire in Jodhpur Handicraft Factory) महेश हैंडीक्राफ्ट टिंबर में शुक्रवार को शाम में भीषण आग लग गई. आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

पढ़ें :Marwari Horse Show 2022 Jodhpur : मारवाड़ी नस्ल को बढ़ावा देने के लिए लगा घोड़ों का मेला...जानिए क्या है खास

पढ़ें :Jodhpur Firing Case : पुलिस कस्टडी में हत्या का मामला...प्रदेश के बाहर Police दे रही दबिश, लेकिन अभी खाली हाथ

आग इतनी तेज थी कि टिंबर में रखा हुआ पक्का माल जलकर पूरी तरह से राख हो गया. घटना के बाद शास्त्री नगर बासनी की दमकल मौके पर पहुंची और खबर लिखे जानेतक तक आग पर काबू नहीं पाया गया है. बताया जा रहा कि बोरानाडा की दमकल खराब होने की वजह से समय पर नहीं पहुंची, जिससे बासनी और शास्त्री नगर की दमकल गाड़ियां अने तक हैंडीक्राफ्ट टिंबर में रखा माल जलकर राख हो गया. आग लगने का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details