राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: विवाहिता ने की खुदकुशी, ढाई साल पहले किया था प्रेम विवाह

जोधपुर के देवनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला ने घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला का पति ऑटो चलाता है. दोनों ने करीब ढाई साल पहले प्रेम विवाह किया था.

By

Published : Mar 9, 2021, 10:52 PM IST

ढाई साल पहले किया था प्रेम विवाह  जोधपुर न्यूज  महिला ने की खुदकुशी  प्रेम विवाह  ऑटो चालक  Auto driver  love marriage  Woman committed suicide  Jodhpur News  Had a love marriage two and a half years ago
ढाई साल पहले किया था प्रेम विवाह

जोधपुर.देवनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला ने घर में फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी. महिला ने जब यह कदम उठाया तो घर पर कोई नहीं था. उसका पति ऑटो चलता है और वो बाहर था. उसका डेढ़ साल का बेटा दादी के साथ मंदिर गया हुआ था. पीछे से महिला ने फंदे से लटककर जान दे दी. किसी बच्चे ने उसे लटकता हुआ देखा तो इन लोगों को इस घटना की जानकारी मिली. इसके बाद परिजन घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई.

थानाधिकारी सोमकरण के अनुसार शहर के मसूरिया स्थित बर्गी कॉलोनी में रहने वाली सरस्वती (24) ने ढाई साल पहले दसरथ से प्रेम विवाह किया था. दशरथ ऑटो चलाता है. दोनों का एक डेढ़ साल का बेटा भी है, लेकिन शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच कई बार झगड़ा हुआ. लेकिन आज किसी ने झगड़े की बात नहीं सुनी थी. दशरथ सुबह ऑटो लेकर बाहर निकल गया. सरस्वती बेटे के साथ घर पर थी.

यह भी पढ़ें:जोधपुर में आठवीं के छात्र ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

इस दौरान उसकी सास, जो पड़ोस में ही रहती है. वह पोते को अपने साथ मंदिर ले गई. पीछे से करीब साढे दस बजे घर का दरवाजा खुला था. उस दौरान पड़ोस के एक बच्चे को सरस्वती लटकती हुई दिखी तो उसने लोगों को बताया, जिसके बाद सरस्वती के परिजन पति मौके पर पहुंचे. उसका पीहर भी नजदीकी है.

यह भी पढ़ें:सूरतगढ़: प्रेम संबंधों के चलते देवर-भाभी ने नहर में कूदकर की खुदकुशी

इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर एसीपी नीरज शर्मा और थानाधिकारी सोमचरण भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया, अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है. मौके पर किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल, किसी भी पक्ष की ओर से कोई अंदेशा जताते हुए मामला दर्ज नहीं करवाया गया है. ऐसे में पुलिस ने मर्ग दर्जकर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details