राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में सड़क दुर्घटना : सेना की जिप्सी और इनोवा की भिड़ंत..मेजर मनदीप सिंह की मौत, दो जवान घायल

By

Published : Dec 7, 2021, 10:21 PM IST

जोधपुर-जैसलमेर मार्ग पर मंगलवार देर शाम को हुई एक सड़क दुर्घटना (Jodhpur road accident ) में सेना के एक मेजर की मौत (Major dies in Jodhpur road accident) हो गई, जबकि 2 जवान घायल हो गए. सेना की जिप्सी और एक इनोवा कार की भिडंत हो गई थी. पुलिस ने घायल जवानों को मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.

Major Mandeep Singh Bhatia died in Jodhpur road accident
जोधपुर में सड़क दुर्घटना

जोधपुर. जोधपुर-जैसलमेर मार्ग पर मंगलवार देर शाम को हुई एक सड़क दुर्घटना (Jodhpur road accident ) में सेना के एक मेजर की मौत हो गई. जबकि 2 जवान घायल हो गए. पुलिस ने घायल जवानों को मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया है.

सड़क दुर्घटना (Jodhpur road accident) की जानकारी मिलते ही सेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. सैन्य सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैसलमेर से मंगलवार दोपहर रवाना हुए मेजर मनदीप सिंह भाटिया (30) जोधपुर आ रहे थे. बालेसर के आगे लोरड़ी गांव के पास सेना की जिप्सी और एक इनोवा के बीच भिड़ंत हो गई.

पढ़ें-सरिस्का में पैंथर की मौत : तालवृक्ष रेंज में मृत पड़ा मिला पैंथर..वन विभाग ने पोस्टमार्टम के बाद कराया अंतिम संस्कार

इस भिड़ंत (Jodhpur road accident ) में सेना की जिप्सी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि मेजर मनदीप सिंह भाटिया की दुर्घटना स्थल पर ही मृत्यु (Major Mandeep Singh Bhatia died) हो गई थी. वे जिप्सी में आगे बैठे थे. उनके साथ के दोनों सिपाही विकास त्रिपाठी और विकास पांडे घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए एमडीएम भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details