राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: शराब दुकानदार ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतक बनाड़ रोड स्थित एक शराब की दुकान में साझेदार था. खुदकुशी के कारण का पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 25, 2020, 7:25 AM IST

Jodhpur News, suicide case, Wine shopkeeper, खुदकुशी का मामला
जोधपुर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या

जोधपुर.जिले के बनाड़ थाना क्षेत्र के खोखरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास मंगलवार को एक युवक चलती ट्रेन के सामने कूद गया. घटना में उसकी मौत हो गई. इस दौरान करीब 100 मीटर तक उसका शव ट्रेन के साथ रगड़ता गया. सूचना पर पहुंची बनाड़ थाना पुलिस ने रेल की पटरी के पास खड़ी कार के जरिए मृतक की पहचान की. शव को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

पढ़ें:हनुमानगढ़ में गैंगरेप के बाद हत्या का मामला, दो नामजद सहित कई पर मुकदमा दर्ज

बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा के अनुसार मृतक विक्रम सिंह राजपूत (38) बनाड़ रोड स्थित एक शराब की दुकान में साझेदार था. वह मूल रुप से ओसियां तहसील के टापू गांव का निवासी है. रेल की पटरी के पास खड़ी कार पर सरपंच लिखा था. इसके जरिए ही युवक की पहचान हो सकी. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है.

पढ़ें:धौलपुर: आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, 10 से अधिक लोग घायल, 2 की हालत नाजुक

पुलिस के मुताबिक कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. साथ ही मृतक का फोन भी पूरी तरह से टूट गया है. पुलिस ने जो जानकारी जुटाई है, उसके अनुसार विक्रम सिंह दोपहर में अपनी शराब की दुकान पर जाने के बाद कुछ देर चाय पी. वहां से निकलकर बनाड़ की तरफ गया, जहां दूसरी शराब की दुकान के सेल्समैन को हाथ हिलाकर बाय किया. इस दौरान खोखरिया क्रॉसिंग के पास ट्रेन आती दिखाई दी तो कार छोड़कर ट्रेन के तरफ भागा. इंजन उसके सामने से निकल गया तो वह ट्रेन के बीच में कूद गया. इस कारण ट्रेन रुक नहीं पाई और उसका शव ट्रेन के साथ कई मीटर तक घसिटता चला गया. सूचना मिलने पर जीआरपी के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details