राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : LIC के अध्यक्ष क्लब सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित

By

Published : Feb 25, 2020, 2:57 PM IST

जोधपुर में एलआईसी के अध्यक्ष क्लब सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. बता दें कि सम्मान समारोह में एलआईसी के वरिष्ठ प्रबंधक निदेशक सहित सभी अधिकारी पहुंचे.

jodhpur news, rajasthan news, जोधपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, एलआईसी
एलआईसी के अध्यक्ष क्लब सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित

जोधपुर.जिले में मंगलवार को भारत की सबसे बड़ी वित्तीय संस्था एवं पॉलिसीज के हिसाब से दुनिया की सबसे बड़ी बीमा कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम अध्यक्ष क्लब के सदस्यों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. शहर के उम्मेद स्टेडियम में आयोजित इस समारोह में बड़ी संख्या में एलआईसी के अभिकर्ता कर्मचारी और पदाधिकारियों ने शिरकत की.

एलआईसी के अध्यक्ष क्लब सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित

सम्मान समारोह में एलआईसी के वरिष्ठ प्रबंधक निदेशक सहित सभी अधिकारी पहुंचे. जोधपुर मंडल को पहली बार इस सम्मान समारोह का मौका मिला है. इस समारोह में जोधपुर मंडल के 85 अध्यक्षीय क्लब के सदस्यों को सम्मानित किया गया, जो लगातार 25 सालों से इस क्लब के सदस्य हैं और उन्हें लाइफ टाइम मेंबरशिप से भी नवाजा गया है. इसके अलावा अन्य मंडल के सदस्यों को भी इस मंच पर सम्मनित किया गया.

पढ़ें-बाड़मेर में युवक से बर्बरता: पीड़ित ने सुनाई आपबीती, आरोपियों को सजा देने की मांग

एलआईसी जोधपुर मंडल के वरिष्ठ महाप्रबंधक सुधांशु मोहन ने बताया कि यह सम्मान समारोह प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है. जोधपुर को इस बार मौका मिला. उन्होंने बताया कि जोधपुर एलआईसी की वर्किंग रैंकिंग में पूरे भारत में चौथे नंबर पर है. यह हमारे अध्यक्ष क्लब के सदस्यों व अभीकर्ताओं की मेहनत से ही संभव हुआ है. समारोह में एलआईसी के पदाधिकारियों ने अभिकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए भी कई घोषणाएं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details