राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में शाहरूख, प्रियंका, करीना और कटरीना समेत कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ परिवाद दर्ज

जोधपुर के कुड़ी क्षेत्र में रहने वाले मनोज पारीक ने जिला उपभोक्ता मंच में हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के साथ ही फिल्मी सितारों के खिलाफ परिवाद एक दर्ज किया है. जिसमें 11 लोगों को पक्षकार बनाया गया है.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:11 PM IST

जिला उपभोक्ता मंच

जोधपुर. शहर के कुड़ी क्षेत्र में रहने वाले मनोज पारीक ने जोधपुर जिला उपभोक्ता मंच में एक परिवाद दर्ज किया है. जिसमें हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के साथ ही फिल्मी सितारों के खिलाफ मामला है. मनोज पारीक का कहना है कि अच्छी गुणवत्ता से प्रभावित होकर उन्होंने लक्स साबुन खरीदा था. लेकिन उससे नहाने के बाद शरीर में खुजली आने के साथ ही खून निकलने लगा.

परिवादी पारीक ने बताया कि शरीर से खून निकलने के बाद उन्होंने ध्यान से साबुन को देखा तो उसमें नुकीली लोहे की कील दिखाई दी. साबुन में कील होने के कारण उन्हें शारीरिक और मानसिक परेशानी हई. इस संबंध में उन्होंने संबंधित पक्षकारों को लिखित में अवगत करवाया. लेकिन उनकी तरफ से किसी भी प्रकार का कोई जवाब नहीं आया.

जोधपुर में फिल्मी सितारों के खिलाफ उपभोक्ता मंच में दर्ज हुआ परिवाद

मनोज पारीक का कहना है कि संबंधित पक्षकारों की ओर से जवाब नहीं आने के बाद उन्होंने उपभोक्ता मंच में परिवाद दायर किया. जिसमें हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड, नेशनल हैंडलूम कॉरपोरेशन जोधपुर के साथ ही कंपनी के ब्रांड एंबेसडर ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, करीना कपूर और आलिया भट्ट सहित 11 लोगों को पक्षकार बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details