राजस्थान

rajasthan

अयोध्या फैसला लोकतंत्र की आस्था की जीतः गजेंद्र सिंह शेखावत

By

Published : Nov 9, 2019, 11:16 PM IST

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद से प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि इस फैसले को लोकतंत्र में आस्था की विजय के रूप में देखा जाना चाहिए. वहीं, राजस्थान क्षेत्र के RSS संचालक डॉ. रमेश चंद्र अग्रवाल ने कहा कि यह फैसला सत्य और न्याय को रेखांकित करने वाला है.

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सम्मान, Honor of Supreme Court decision

जोधपुर. अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद से प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लंबे समय से इस विषय पर देश में विवाद बना हुआ था, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले से समाप्त कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस फैसले को लोकतंत्र में आस्था की विजय के रूप में देखा जाना चाहिए.

अयोध्या फैसला पर गजेंद्र सिंह शेखावत की प्रतिक्रिया

शेखावत ने कहा कि देश की पूरी जनता के प्रति वह आभारी हैं जिसने लोकतांत्रिक तरीके से इस फैसले को स्वीकार किया है, जिन्होंने लोकतंत्र के प्रमुख स्तंभ न्यायपालिका के प्रति सम्मान दिखाया है. उन्होंने कहा कि इस फैसले को किसी एक की हार या जीत के रूप में नहीं देखकर लोकतंत्र की जीत के रूप में देखा जाना चाहिए.

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला सत्य और न्याय को रेखांकित करने वाला हैः डॉ. रमेश चंद्र अग्रवाल

जयपुर. अयोध्या मामले में देश की सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आ गया है. कोर्ट के निर्णय को लेकर आरएसएस के राजस्थान क्षेत्र के संचालक डॉक्टर रमेश चंद्र अग्रवाल ने कहा कि राम जन्म भूमि पर आया फैसला न्याय को रेखांकित करने वाला एवं तथ्य से परिपूर्ण निर्णय है.

अयोध्या फैसला पर डॉ. रमेश चंद्र अग्रवाल की प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के 5 न्यायाधीश की संविधान पीठ ने जो निर्णय दिया है वह सभी भारतीय को उल्लासित करने वाला है. सालों से धैर्यपूर्वक फैसले का इंतजार कर रही देश की जनता का भी अभिनंदन किया है. इस मौके पर उन्होंने कहा सभी को सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को स्वीकार करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details