राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 4, 2020, 5:56 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुरः ट्रेन में समान चोरी करने वाला मफरुर गैंग का मुख्य सरगना गिरफ्तार

जोधपुर की जीआरपी थाना पुलिस को मंगलवार एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने रेलगाड़ियों में से यात्रियों के समान, ज्वेलरी, नकदी चोरी करने वाले मफरुर गैंग के मुख्य आरोपी राजवीर सिंह को हरियाणा से गिरफ्तार किया है.

jodhpur news, ट्रैन में समान चोरी, मफरुर गैंग का मुख्य सरगना, चोरी करने वाला मफरुर गैंग, rajasthan news
मुख्य सरगना गिरफ्तार

जोधपुर.शहर के जीआरपी थाना पुलिस द्वारा वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत ट्रेनों में चोरी करने वाले मफरुर गैंग के मुख्य आरोपी राजवीर सिंह को किया है. टीम ने रेलगाड़ी में चोरी करने का प्रयास करते हुए युवक राजवीर सिंह को हरियाणा से हिरासत में लिया और उसे जोधपुर लाकर गिरफ्तार कर लिया है.

मफरुर गैंग का मुख्य सरगना गिरफ्तार

जीआरपी थाना अधिकारी रविंद्र बोथरा ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश अनुसार वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने मफरुर अंतरराज्य सांसी गैंग के मुख्य सरगना राजवीर सिंह को हरियाणा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इस गैंग के लोग पूरे भारत के अलग-अलग राज्यों में जाकर रेलगाड़ियों में फर्जी आईडी प्रूफ से एसी कोच में टिकट बुक करवाते है और रात्रि के समय आसपास सोने वाले यात्रियों के समान नकदी ज्वेलरी चोरी कर अगले स्टेशन पर उतर जाते है.

पढ़ेंः विधानसभा की कार्यवाही में Break के बावजूद भी मिलेगा दैनिक भत्ता, विश्नोई ने कहा- हम क्या करें, सरकार की है चूक

पुलिस ने बताया कि मफरुर गैंग के सदस्यों द्वारा पुरे देश मे अलग-अलग राज्यों में इस तरह से चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जाता है. गिरफ्तार किए गए आरोपी ने जोधपुर से चलने वाली कई ट्रेनों में चोरी करने की वारदात करने को कबूल किया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर अंतर राज्य गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details