राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

निजी कंपनी के शोरूम में लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जोधपुर के सरदारपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के जलजोग चौराहे स्थित एक निजी कंपनी के शोरूम से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया. घटना की जानकारी सुबह शोरूम संचालक को हुई. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Sep 11, 2020, 3:57 PM IST

Millions stolen in the showroom of a private company
निजी कंपनी के शोरूम में लाखों की चोरी

जोधपुर.जिले में अनलॉक के साथ चोरी की घटनाएं बढ़ रहीं हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के सरदारपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां क्षेत्र के जलजोग चौराहे स्थित एक निजी कंपनी के शोरूम पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. शोरूम से ब्रांडेड कंपनी के जूते, लोअर, टी-शर्ट इत्यादि चोर उठा ले गए. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की जानकारी शोरूम मालिक को सुबह हुई.

निजी कंपनी के शोरूम में लाखों की चोरी

जिले में चोरों ने गुरुवार रात एक शोरूम में सेंधमारी की. निजी कंपनी के शोरूम के मैनेजर हुकम सिंह ने बताया कि वे गुरुवार रात को हमेशा की तरह शोरूम बंद कर घर चले गए. शुक्रवार सुबह आसपास के लोगों द्वारा सूचना मिली कि शोरूम के अंदर कुछ कांच टूटा पड़ा है औक पास बनी क्लीनिक की दीवार भी टूटी हुई है. जिस पर वह मौके पर पहुंचे और शोरूम खोल कर देखा तो अंदर कांच टूटा हुआ मिला. शोरूम के अंदर से लाखों का सामान भी गायब था.

यह भी पढ़ें:पुलिस ने चोर गिरोह के 4 शातिर पकड़े, नशे की लत पूरा करने के लिए करते थे चोरी

इस पर मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने पर पुलिस ने देखा कि फुटेज में 2 नाबालिग लड़के चोरी करते दिखाई दिए. पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना के बारे में भी पूछताछ की. पुलिस ने शो रूम संचालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details