राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः सूने मकान में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 31, 2021, 2:28 PM IST

जोधपुर में चोरों के हौसले दिनों-दिन बुलंद होते जा रहे है. जहां चोरों ने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने मकान से लाखों का माल साफ किया है.

जोधपुर मकान से लाखों की चोरी, Lakhs stolen from Jodhpur house
जोधपुर मकान से लाखों की चोरी

जोधपुर. शहर के नंदनवन भंडारी अस्पताल के पास एक मकान में चोरी का मामला सामने आया है. जहां चोरों ने यहां से सोने-चांदी के आभूषण और नगदी पर हाथ साफ किया है.

जोधपुर मकान से लाखों की चोरी

देवनगर थाना अधिकारी सोमकरण ने बताया कि 42 वर्षीय जितेंद्र जेन ने थाने में आकर रिपोर्ट दी और बताया कि वह कोरोना संक्रमित होने के चलते अपने दूसरे मकान में रहने के लिए चले गए. पीछे से चोरों ने मकान पर धावा बोलकर लाखों के जेवरात और नकदी पार कर ली.

सोमकरण ने बताया कि प्रार्थी ने बताया कि वह पॉजिटिव होने के कारण अपने दूसरे मकान में रहने के लिए चले गए. पीछे उनके भाई मकान में रह रहे थे, लेकिन वह भी मुंबई के लिए निकल गए. ऐसे में पीछे मकान खाली था. मकान खाली होने की वजह से चोरों ने मौका पाकर मकान से लाखों रुपए के जेवरात सहित नगदी चोरी कर ली.

पढ़ें-राजस्थान : आज शाम खुलेगा अनलॉक का रास्ता ! जानिए क्या हैं संभावित फैसले...क्या-क्या रहेगा बंद

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि पीड़ित एक तरफ तो कोरोना की मार झेल रहा था, तो वहीं दूसरी ओर चोरों ने भी निशाना बना दिया, जिस से पीड़ित को बड़ा धक्का लगा है, जिससे पीड़ित काफी आहत नजर आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details