राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाने पर युवक गिरफ्तार

जोधपुर में एक युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगा रखा था. लोगों ने पुलिस में उसकी शिकायत की जिसके बाद युवक के खिलाफ शांतिभंग में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Aug 17, 2022, 8:32 PM IST

Updated : Aug 17, 2022, 9:20 PM IST

posting status of Pakistan Zindabad
posting status of Pakistan Zindabad

जोधपुर.जिले के ओसियां में एक युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस (posting status of Pakistan Zindabad) लगा रखा था. उसका स्टेटस देख लोगों ने पुलिस में युवक की शिकायत कर दी. इसपर पुलिस ने शांति भंग में बुधवार को मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार (Jodhpur Youth arrested) कर लिया.

जिला पुलिस अधीक्षक ग्राम अनिल कयाल ने बताया कि ओसियां पुलिस को लोहारों का बास निवासी बीस वर्षीय युवक संजू खान पुत्र करीम खान के अपने सोशल मीडिया अकाउंट (social media account) पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाए जाने की सूचना मिली थी. इसके बाद युवक की तलाश कर उसे दस्तयाब किया गया. युवक के विरुद्ध मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने विरोध जताते हुए आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है.

युवक गिरफ्तार

पढ़ें.सेना के जवानों को हनी ट्रैप में फंसाकर पाक हैंडलर्स को सूचनाएं भेजते थे दोनों आरोपी

स्टेटस पर इमरान खान की फोटो
संजू खान ने जो स्टेटस लगाया उसमें पाकिस्तान के लिए गाया गया गाना और इमरान खान की फोटो भी लगी हुई थी. फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखा था. संजू खान की शांतिभंग में गिरफ्तारी के बाद कई लोग उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर भी जमा हो गए थे.

Last Updated : Aug 17, 2022, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details