राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः 'भारत बचाओ रैली' की तैयारी का जायजा लेने गृह नगर आए वैभव गहलोत

By

Published : Dec 11, 2019, 7:00 PM IST

जोधपुर जिले में कांग्रेस की राष्ट्रीय स्तरीय भारत बचाओ रैली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है, जिसके तहत प्रदेश कांग्रेस ने सभी जिला संगठनों को अधिक से अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया है. इसको लेकर जोधपुर में भी तैयारियां जोरों पर है क्योंकि जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह नगर है.

Vaibhav Gehlot came to take stock of preparations for 'Save India rally', jodhpur news, जोधपुर न्यूज
'भारत बचाओ रैली' की तैयारी का जायजा लेने आये वैभव गहलोत

जोधपुर. आगामी 14 दिसंबर को देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस की 'भारत बचाव रैली' में हिस्सा लेने के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. इसी के तहत प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस ने सभी जिला संगठनों को अधिक से अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया है. इसको लेकर जोधपुर में भी तैयारियां जोरों पर है, क्योंकि जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह नगर है. ऐसे में यहां से जाने वाले लोगों पर नजर रहेगी. इसलिए जोधपुर की कमान यहां से संसद का चुनाव लड़ने वाले और प्रदेश कांग्रेस के महासचिव वैभव गहलोत ने खुद संभाल रखी है.

'भारत बचाओ रैली' की तैयारी का जायजा लेने आये वैभव गहलोत

बता दें कि 1 सप्ताह पहले ही वे यहां जिला और देहात संगठन की बैठक कर चुके हैं. बुधवार को एक बार फिर जोधपुर आए और जिले के ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर निकले. फलौदी में जाकर उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक ली और अपने संसदीय क्षेत्र से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को दिल्ली पहुंचने का आह्वान किया. वैभव गहलोत ने बताया कि केंद्र सरकार के जनविरोधी शासन के खिलाफ कांग्रेस भारत बचाओ रैली करने जा रही है.

पढ़ेंःगहलोत 'राज' 1 साल: कैसा रहा बेरोजगारों के लिए ये साल...

यह रैली पूरे देश में संदेश देगी, इसी तरह से उन्होंने कहा कि 17 दिसंबर को प्रदेश कांग्रेस सरकार अपना 1 साल पूरा करेगी जिस के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. उल्लेखनीय है कि 14 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली रैली की तैयारियों को लेकर गत दिनों जोधपुर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी दो बार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की बैठक ली थी. ऐसे में माना जा रहा है कि इस रैली में जोधपुर की उपस्थिति पर बहुत नजर रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details