राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : नागौरी में हंगामा, मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर चले पत्थर, सात आरोपी हिरासत में

By

Published : Jul 20, 2020, 8:52 AM IST

नागोरी गेट थाना क्षेत्र के किला रोड स्थित कलाल कॉलोनी के पास रविवार शाम को दो पक्षों के बीच हुए मामूली विवाद ने देर रात बड़ा रूप ले लिया. घटना में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर पत्थर चले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. दोनों पक्षों से सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

uproar in nagauri two parties stoned
नागौरी में हंगामा, मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर चले पत्थर

जोधपुर. नागोरी गेट थाना क्षेत्र के किला रोड स्थित कलाल कॉलोनी के पास रविवार की शाम दो गुटों में हुए विवाद ने देर रात तूल पकड़ लिया. रात करीब 11 बजे दोनों गुट फिरआपस में भीड़ गए. दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी हुई.नागौरी गेट थाना पुलिस ने मौके पर हल्का बल प्रयोग कर मामला शांत कराया. क्षेत्र में आरएसी के जवान तैनात किए गए हैं. देर रात तक क्षेत्र में पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहे.

नागौरी में हंगामा, मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर चले पत्थर

रविवार शाम को दो पक्षों के बीच एक छोटे से विवाद ने रात होते-होते बड़ा रूप ले लिया.दोनों पक्षों की ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई. घरों पर भी पत्थर फेंके गए. जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर नियंत्रण पाया. वहीं लोगों को समझाकर शांत कराने के सात ही दोनों पक्षों की और से सात आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम पांच बजे के आसपास कुछ युवकों में छोटी-मोटी बात को लेकर विवाद हो गया था, बाद में मामला शांत भी हो गया था.

यह भी पढ़ें :भरतपुर: इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, आरोपी फरार

इसके बाद रात करीब दस बजे बाद विवाद फिर बढ़ गया और दोनों गुटों की ओर से एक दूसरे पर पत्थरबाजी की जाने लगी. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में आरएसी तैनात कर दी गई. इससे मामला नियंत्रण में आ गया. पुलिस ने क्षेत्र में मार्च कर लोगों से शांति बनाए रखने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. मौके पर डीसीपी ईस्ट धर्मेंद्र सिंह यादव सहित नागौरी गेट थाना प्राभारी जब्बर सिंह व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details