राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत का आरोप, डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई को लेकर परिजनों ने किया हंगामा

जोधपुर में बुखार से पीड़ित एक व्यक्ति की अहमदाबाद ले जाते समय बीच रास्ते मे हुई मौत के बाद परिजनों ने सोमवार दोपहर को एमजीएच अस्पताल की मोर्चरी में हंगामा कर दिया. बता दें कि परिजनों का आरोप है कि नागौरी गेट इलाके के निवासी लक्की लोगानी को इलाके के सनराइज क्लीनिक लेकर गए, जहां तथाकथित चिकित्सक ने गलत इंजेक्शन लगा दिया. जिससे उसकी तबियत ज्यादा खराब हो गई थी.

By

Published : Nov 11, 2019, 10:20 PM IST

Accused of young man's death due to wrong injection, jodhpur news, जोधपुर न्यूज

जोधपुर.शहर में सोमवार को बुखार से पीड़ित एक व्यक्ति की अहमदाबाद ले जाते समय बीच रास्ते में हुई मौत के बाद परिजनों ने दोपहर को एमजीएच अस्पताल की मोर्चरी में हंगामा कर दिया.

गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत का आरोप

बता दें कि मृतक के परिजनों का आरोप है कि नागोरी गेट क्लीनिक चलाने वाले तथाकथित डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने की वजह से उसकी फेफड़े और किडनी खराब हुई है. तथाकथित डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने और शव उठाने से इंकार कर दिया, लेकिन सूचना मिलते ही सरदारपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों से समझाए शुरू की. वहीं मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर नागोरी गेट थाना पुलिस ने तथाकथित डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया जिसके बाद मृतक के परिजन पोस्टमार्टम करवाने पर राजी हुए और पुलिस द्वारा मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया.

पढ़ेंःजोधपुर: कई सालों से बंद पड़ी सब्जी मंडी की दुकानों में मिली अवैध शराब की पेटियां, पुलिस ने जब्त कर अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज

वहीं मृतक की बहन ने बताया कि वे लोग मोर्चरी में सुबह से शव के साथ बैठे थे, लेकिन एमजीएच में मृतक का पीएम पोस्टमार्टम नहीं किया. जब विरोध किया तो उल्टा परिजनों को चिकित्सकों और स्टाफ ने धमकी दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वाशन दिया जिसके बाद मामला शांत हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि परिजन जैसी रिपोर्ट देंगे जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details