राजस्थान

rajasthan

राजस्थान में नहीं रुक रहा पुलिस पर हमला...जोधपुर में गश्त पर गए SDRF जवान पर पत्थरबाजी

By

Published : Apr 21, 2020, 12:50 PM IST

जोधपुर के सदर बाजार पुलिस थाना क्षेत्र में गश्त पर निकले एसडीआरएफ के जवान पर अज्ञात लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया. जिसके बाद घायल जवान को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जोधपुर खबर ,Jodhpur news
एसडीआरएफ जवान पत्थरों से हमला

जोधपुर.कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वारियर्स का सभी सम्मान करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन कुछ इलाकों में कोरोना वारियर्स को लेकर एक अलग ही तस्वीर समाने आ रही है. इसी बीच जोधपुर में मंगलवार सुबह कृषि इलाके में गश्त कर रहे, एसडीआरएफ जवान ने एक बुजुर्ग को घर में जाने को कहा. जिसके बाद घर की छत से कुछ बदमाशों ने उस पर पत्थरों से हमला कर दिया. इस हमले में एसडीआरएफ का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

एसडीआरएफ जवान पत्थरों से हमला

एसडीआरएफ का जवान पर हमला

जानकारी के अनुसार सदर बाजार थाना क्षेत्र में एसडीआरएफ का जवान रामकेश गश्त कर रहा था, उसी दौरान उसने घास मंडी क्षेत्र स्थित लोहारों की गली में बाहर बैठे एक बुजुर्ग को घर के अंदर जाने को कहा उसके कुछ ही क्षण पश्चात घरों की छत पर से अज्ञात बदमाशों ने जवान पर पत्थरों से हमला कर दिया.

पढ़ेंः कौन हैं केवलचंद...जिन्हें बोरवेल में गिरे बच्चों को देसी जुगाड़ से निकालने में महारत हासिल है

दो लोगों को किया गिराफ्तार

इस घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी धर्मेंद्र यादव का कहना है कि पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और आगे भी पुलिस द्वारा सख्ती की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details