राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में अनर्गल पोस्ट करने वाले पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज...सीएम के ओएसडी ने शेयर किया था स्क्रीनशॉट

जोधपुर में सोशल मीडिया पर अनर्गल पोस्ट करने को लेकर एक (Journalist provoking post on social media in Jodhpur) न्यूज़ चैनल के उप संपादक रामदास चव्हांके के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने रामदास के ट्वीट का स्क्रीन शॉट ट्वीट किया था. साइबर सेल मामले की पड़ताल कर रही है.

By

Published : May 8, 2022, 11:02 PM IST

Jodhpur Police filed case against journalist
जोधपुर में भड़काऊ पोस्ट करने को लेकर पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज

जोधपुर. शहर में हुए तनाव के बाद से जोधपुर पुलिस सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर बनाए हुए हैं. गलत (Journalist provoking post on social media in Jodhpur) या भड़काऊ पोस्ट के जरिए सांप्रदायिक हिंसा बढ़ाने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में जोधपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अनर्गल पोस्ट करने को लेकर एक न्यूज़ चैनल के उप संपादक और तकनीकी निदेशक के विरुद्ध उदय मंदिर थाने में मामला दर्ज किया है.

जोधपुर पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई ने बताया कि फेक न्यूज़ और सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने को लेकर अब तक चार एफआईआर दर्ज किए जा चुके हैं. लोगों को बहुत सोच समझकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डालनी चाहिए. उदय मंदिर थाना पुलिस के दर्ज किए गए प्रकरण के अनुसार एक चैनल के उप संपादक रामदास चव्हांके के ट्विटर हैंडल से साल 2016 में जोधपुर के घंटाघर में हुई घटना को वर्तमान से जोड़कर अनर्गल टिप्पणी की गई थी. जिसका जोधपुर पुलिस ने खंडन करते हुए रामदास के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.

जोधपुर में पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज

पढ़ें-गलत खबर चलाने का आरोप, दिल्ली पहुंची डूंगरपुर पुलिस...पत्रकार के घर पर किया नोटिस चस्पा

सीएम के ओएसडी ने किया ट्वीट:हालांकि रामदास चव्हांके ने जो ट्वीट किया था वो डिलीट हो चुका (Jodhpur Police keeping eye on social media posts) है. लेकिन आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकार लोकेश शर्मा है रामदास के ट्वीट स्क्रीन शॉट ट्वीट किया था. जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज किया है. साइबर सेल इस मामले की पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details