राजस्थान

rajasthan

जोधपुर हनी ट्रैप केस: फोटो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये मांगने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2020, 11:58 AM IST

जोधपुर पुलिस ने हनी ट्रैप के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये चारों शातिर बदमाश एक युवक को फंसाकर उसकी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांग रहे थे.

जोधपुर हनी ट्रैप केस, Jodhpur crime news
हनी ट्रैप में चार गिरफ्तार

जोधपुर. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले का खुलासा करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये चारों आरोपी शातिर बदमाश हैं, जो लोगों को फंसाकर अपने साथ ठिकाने पर ले जाते थे. फिर ये लोगों की लड़की के साथ वीडियो बनाकर पैसे ऐंठने का काम करते थे.

हनी ट्रैप मामले में चार गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि 18 जून को एक व्यापारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें उसने बताया कि उसका पुत्र बोरानाडा इलाके में फैक्ट्री संभालता है जो शाम 7 बजे जरूरी काम पूरा करने के बाद वापस बोरानाडा जा रहा था. इसी दौरान जब वह डीपीएस सर्कल पर पहुंचा तो फोन आने पर गाड़ी रोक कर बात करने लगा. तभी एक मोटरसाइकिल सवार युवक आया और उससे लड़की से मिलाने के बहाने बातों में उलझा दिया और उसे वहां से लेकर चला गया.

यह भी पढ़ें.कोटा: कोरोना सैंपल लेने पहुंची टीम हुई बेहोश, भीषण गर्मी में पीपीई किट से आई समस्या

अज्ञात युवक उसके बेटे को एक कमरे में ले गए. जिसके बाद वहां थोड़ी देर में एक लड़की आई और युवक के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया. साथ ही वहां अन्य खड़े लड़कों ने उसके वीडियो और फोटो बना ली. जिसके बाद युवकों ने पीड़ित को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये मांगे. पीड़ित के पास पैसे नहीं होने के चलते अपराधियों ने युवक के साथ मारपीट की और उससे 5 हजार रुपये और एटीएम कार्ड लूट लिए. साथ ही बदमाशों ने युवक को जैसलमेर रोड स्थित सुनसान जगह पर छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें.खुलासाः बूंदी में लूट के इरादे से नौकर ने की थी रिटायर्ड AEN की हत्या, गिरफ्तार

घटना के बाद पीड़ित युवक घर पर पहुंचा और अपने परिजनों को इस संबंध में सूचना दी. जिसके बाद इस मामले में पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच करते हुए हनी ट्रैप कर युवक को फंसाने के संबंध में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में मनोहर लाल, हरजीराम, करनाराम और आमिर खान को गिरफ्तार किया गया है.

थानाधिकारी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड गोविंद व्यास ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी शातिर अपराधी हैं. फिलहाल, पुलिस ने चार आरोपियों को हनी ट्रैप की वारदात का अंजाम देने के संबंध में गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ में अन्य और भी कई खुलासे होने की संभावना है

ABOUT THE AUTHOR

...view details